script

आजमगढ़ में मिले छह और कोरोना पाजिटिव, संख्या पहुंची 225

locationआजमगढ़Published: Jun 28, 2020 06:47:14 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

Corona Positive case in Azamgarh

आजमगढ़ में मिले छह और कोरोना पाजिटिव, संख्या पहुंची 225

आजमगढ़ में मिले छह और कोरोना पाजिटिव, संख्या पहुंची 225,आजमगढ़ में मिले छह और कोरोना पाजिटिव, संख्या पहुंची 225,आजमगढ़ में मिले छह और कोरोना पाजिटिव, संख्या पहुंची 225,आजमगढ़ में मिले छह और कोरोना पाजिटिव, संख्या पहुंची 225,आजमगढ़ में मिले छह और कोरोना पाजिटिव, संख्या पहुंची 225

आजमगढ़. जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। रविवार को भी छह लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। जिन क्षेत्रों में संक्रमित मिले हैं उन क्षेत्रों को सील करने व कंटेनमेंट जोन में शामिल करने की तैयारी चल रही है। जिले के अच्छी बात यह है कि यहां रिकवरी रेट 74.22 प्रतिशत है।
मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. एके मिश्र ने बताया कि पूर्व में भेज गए सैंपल की जांच में छह और व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट पाजिटिव प्राप्त हुई है। इसमें एक मुड़ियार मिर्जापुर, एक हथनौरा खुर्द फूलपुर, तीन व्यक्ति शहर के सिधारी और एक व्यक्ति लालगंज का निवासी है। संबंधित तहसीलों से रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद कंटेनमेंट जोन घोषित होगा। इस प्रकार अब तक कुल 225 कोरोना पाजिटिव मरीज पाए गए हैं। वर्तमान समय में 51 सक्रिय केस हैं। 167 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। सात मरीज की पहले ही मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि कुल 51 सक्रिय केस में 37 मरीज को एल-1 अस्पताल महामृत्युंजय डेंटल कालेज इटौरा चंडेश्वर और 13 मरीज को एल-3 अस्पताल पीजीआइ चक्रपानपुर में भर्ती कराया गया है। हालत गंभीर होने पर एक कोरोना मरीज को मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो