scriptCOVID19 सपा के बाहुबली ने उड़ाई लाक डाउन की धज्जी, सहायता के नाम पर जुटाई हजारों की भीड | Corona Ramakant Yadav arrange Gathering in the Name of help | Patrika News

COVID19 सपा के बाहुबली ने उड़ाई लाक डाउन की धज्जी, सहायता के नाम पर जुटाई हजारों की भीड

locationआजमगढ़Published: Apr 07, 2020 11:52:15 pm

पहले भी कोरोना को सरकार की साजिश बता चुके है रमाकांत यादव।
दबाव में साफ दिखे अधिकारी, कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं।
रमाकांत के खिलाफ पहले से दर्ज है, अफवाह फैलाने व भ्रम पैदा करने के आरोप में मुकदमा।

Ramakant Yadav

रमाकांत यादव

आजमगढ़. लाक डाउन से पहले कोरोना को सरकार की साजिश करार देने वाले सपा के पूर्व सांसद बाहुबली एक बार फिर विवादों में घिर गए है। उन्होंने गरीबों की मदद के नाम पर मंगलवार को लाकडाउन की खुलकर धज्जियां उड़ाई। न तो पूर्व सांसद ने सोशल डिस्टेंस का पालन किया और ना ही वहां जुटे लोगों से कराया। हालत यह रही कि सैकड़ों लोग एक दूसरे से धक्का मुक्की करते नजर आये। रहा सवाल पूर्व सांसद का तो उन्होंने कहा कि हमने सोशल डिस्टेंस का पालन किया और लोगों से कराना भी चाहा लेकिन भीड़ है कि मानती ही नही ंतो क्या करें। गरीब है जब उन्हें सहायता मिलने की जानकारी हुई तो पहुंच गए।

 

बता दें कि पूर्व सांसद रमाकांत यादव विवादों से गहरा नाता रहा है। देश में कोरोना के प्रसार के बाद जब पीएम ने 22 मार्च को बंदी का अह्वान किया तो रमाकांत यादव ने जमकर हमला बोला था और कोरोना को सरकार की साजिश व अफवाह बताते हुए दावा किया था कि कोई कोरोना पाजटिब लाए वह उसे गले लगाएंगे। इसके बाद जिला प्रशासन ने रमाकांत यादव पर अफवाह फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही कारण बताओ नोटिस जारी किया था। इसके बाद रमाकांत यादव अपने बयान से पलट गए थे और कोरोना को देश के लिए बड़ा खतरा करार दिया था।

 

अब लाक डाउन के बीच मंगलवार को रमाकांत यादव ने अपने आवास पर गरीबों को सहायता देने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया लेकिन यहां सोशल डिस्टेंस के लिए न तो गोला बनवाया और ना ही ऐसी व्यवस्था की कि एक साथ भीड़ एकत्र न हो। पूर्व सांसद ने आवास पर सैकड़ों की भीड़ एकत्र कर खाद्यान्न का वितरण किया। इस दौरान आवास पर अफरातफरी दिखी। जब इस संबंध में रमाकांत यादव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमने सोशल डिस्टेंस का पूरा पालन करने का प्रयास किया लेकिन गरीब लोग है ज्यादा संख्या में आ गए। वहीं प्रशासन इस मामले में चुप्पी साधे हुए है। जिलाधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बहरहाल जिले में लगातार मिल रहे कोरोना पाजटिव के बीच पूर्व सांसद का यह कार्यक्रम चर्चा का विषय है।

By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो