scriptआजमगढ़ में पति पत्नी को बाँके से काट दिया | Couple murdered in Azamgarh | Patrika News

आजमगढ़ में पति पत्नी को बाँके से काट दिया

locationआजमगढ़Published: Nov 29, 2021 10:10:01 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में भयानक हत्याकांड से जिले भर में दहशत का माहौल बना हुआ है। जिसमें बीच रास्ते पर रोककर कुछ बदमाशों ने पति पत्नी दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

double-murder-in-azamgarh_1638159182.jpeg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र के तीथऊपुर गांव पति और पत्नी की धारदार हथियार से हत्या होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गये हैं। प्रयागराज मे दलित परिवार के समूहिक हत्याकांड के बाद ये दूसरा मौका है जब प्रदेश में पुलिस की निसक्रियता दिखाई दे रही है।
तीथऊपुर गांव निवासी 55 वर्षीय नगीना पुत्र स्व. लालता चकबंदी विभाग में लेखपाल के पद मऊ जिले में कार्यरत थे। रविवार की रात वह घर पर अपनी पत्नी 52 वर्षीया नगीना देवी के साथ सो रहे थे। देर रात अज्ञात बदमाश घर में घुसे और धारदार हथियार से पति व पत्नी की हत्या कर फरार हो गये।
घटना की जानकारी परिजनों को सोमवार की सुबह हुई तो कोहराम मच गया। रोने और चिखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गये। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। दोहरे हत्याकांड की जानकारी के बाद पुलिस महकमे में भी हडकम्प मच गया। आलाधिकारी मौके पर डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में लेकर घटना की छानबीन में जुट गये है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो