तमंचे के बल पर चचेरी बहन से रेप कर बनाया वीडियो, वायरल की धमकी देकर तीन साल तक बनाया संबंध

निजामाबाद थाना क्षेत्र के विजहर गांव में छात्रा के चचेरे भाई ने बेशर्मी और हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।

By: ज्योति मिनी

Published: 18 Aug 2017, 01:12 PM IST

आजमगढ़. निजामाबाद थाना क्षेत्र के विजहर गांव में छात्रा के चचेरे भाई ने बेशर्मी और हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। घर से शौच के लिए निकली चचेरी बहन के साथ न केवल दुष्‍कर्म किया बल्कि उसकी वीडियो बनाकर फेसबुक व ह्वाटएप पर वायरल करने की धमकी देकर तीन साल तक हवस का शिकार बनाता रहा।

 

 

बात खुलने पर दोनों पक्ष शादी के लिए राजी हुए लेकिन अब लड़का और उसकी मां शादी से इनकार कर दिये। पीड़ित ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्‍याय की गुहार लगाई है। इंसाफ न मिलने पर आत्‍महत्‍या करने की चेतावनी दी।

 

विजहर गाांव निवासी छात्रा का आरोप है कि, तीन वर्ष पूर्व वह भोर में शौच के लिए जा रही थी। उसी समय पहले से घात लगाये उसके चचेरे भाई ने उसे पकड़ लिया और गांव के एक युवक की पशुशाला में ले जाकर तमंचा सटाकर दुष्‍कर्म किया। इस दौरान उसने उसकी अश्‍लील वीडियो बना ली। उसने मुंह खोलने पर गोली मारने की धमकी दी। डर के मारे वह चुप हो गयी।

 

 

इसके बाद जब भी उसकी मर्जी होती वह उसे वीडियो फेसबुक और ह्वाटसेप पर वायरल करने की धमकी देकर बुला लेता और दुष्‍कर्म करता था। तीन साल के बीच उसने उसे सैकड़ों बार अपनी हवस का शिकार बनाया।

 

23 जून 2017 को उसने फिर उसे पशुशाला में बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। उसी समय गांव के लोगों ने उन्‍हें पकड़ लिया। जब उसने सारी बात गांव वालों और परिवार के लोगों को बताई तो दोनों परिवार शादी के लिए राजी हो गये।

 

इस संबंध में कोर्ट में एक कागज भी बनवाया गया। युवक के पिता ने दो माह बाद निकाह की तिथि मुकर्रर किया, लेकिन अब वे शादी से इनकार कर रहे हैं। पीडि़त ने एसपी से कार्रवाई की मांग की। इसांफ न मिलने पर आत्‍महत्‍या की चेतावनी दी।

ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned