Covid 19 जांच का सुझाव देने पर बढ़ा विवाद, मारपीट में कई घायल

आजमगढ़ जिले के मेंहनगर थाना क्षेत्र का मामला

By: Hariom Dwivedi

Updated: 20 Jul 2020, 07:48 PM IST

आजमगढ़. मेंहनगर थाना क्षेत्र के रामपुर बढौना में गांव में मुंबई से लौटे लोगों को कोरोना जांच का सुझाव देना बड़े विवाद का कारण बन गया। इस दौरान दोनों पक्षों में हुई मारपीट में कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर 13 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

मेंहनगर थाना क्षेत्र के रामपुर बढौना गांव में कुछ लोग मुंबई से आये थे। रविवार की शाम गांव के कुछ लोगों ने उन्हें सुझाव दिया कि पहले कोरोना की जांच करा ले। यह बात उक्त लोगों को नागवार लगी और दोनों पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी। इस दौरान चले लाठी डंडे से चोट लगने के कारण कई लोग घायल हो गए। एक पक्ष से सुदामा राम पुत्र राम किशुन ने घर में घुस कर मारने पीटने का आरोप लगाते हुए हरिप्रसाद पुत्र खिरीधर सहित सात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं, दूसरे पक्ष के हरिप्रसाद पुत्र खिरीधर जैसवार ने विपक्ष के आशीष पुत्र सुदामा राम सहित छह लोगों के विरुद्ध घर में घुस कर मारने पीटने जान माल की धमकी देने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई ह

मेंहनगर थानाध्यक्ष बोले
मेंहनगर थानाध्यक्ष दुजेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्ष की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों में लंबे समय से रास्ते का विवाद चल रहा था। उसी में कोरोना जांच की बात ने आग में घी का काम किया और दोनों पक्ष भिड़ गए।

Corona virus
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned