क्राइम बुलेटिन...करंट की चपेट की आने से महिला झुलसी 

क्राइम बुलेटिन...करंट की चपेट की आने से महिला झुलसी 
crime

अलग- अलग हादसे में चार घायल 

आजमगढ़. निजामाबाद थाना क्षेत्र के नेवादा गांव में शनिवार की रात विद्युत करेंट की चपेट में आ जाने से झुलसी महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचाराधीन प्रमिला (30) पत्नी रमेश की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।


दो घायल पहुंचे अस्पताल
जिला अस्पताल में शनिवार की रात अबूझ हाल में घायल हुए दो लोगों को इलाज के लिए लाया गया। दोनों की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। अस्पताल पहुंचने वालों में कंधरापुर थाना क्षेत्र के किशुनदासपुर निवासी छोटकुन साहनी (45) तथा 30 वर्षीय अज्ञात जिसका नाम व पता स्पष्ट नहीं हो सका।


बाइकों की टक्कर में दोनों चालक घायल
तरवां थाना क्षेत्र के सराय विंद्रावन गांव के पास रविवार को दिन में करीब साढ़े दस बजे दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में दोनों चालक घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल युवकों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। घायलों में महादेव (20) पुत्र सूर्यबली पाल निवासी ग्राम बसीरपुर थाना भुड़कुड़ा जनपद गाजीपुर दुर्घटना के वक्त जिला मुख्यालय निवासी रिश्तेदार के घर से वापस लौट रहा था। जबकि दूसरा घायल संदीप यादव (21) पुत्र सूबेदार निवासी स्थानीय ग्राम बघरा मोटरसाइकिल से किसी कार्यवश मऊ जिले के चिरैयाकोट बाजार जा रहा था।


शार्ट सर्किट से दवा की दुकान में लगी आग
 फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अम्बारी बाजार स्थित रेलवे फाटक के समीप रविवार की भोर में विद्युत शार्टसर्किट के चलते दवा की दुकान में आग लग गई। इस घटना में लगभग 70 हजार की क्षति आंकी गई है। क्षेत्र के कुसहां ग्राम निवासी मु. आरिफ अंबारी बाजार के समीप होम्योपैथ क्लीनिक का संचालन करते हैं। रविवार की भोर में विद्युत स्पार्किंग के चलते दुकान में आग लग गई। इसकी जानकारी दुकान के पीछे परिवार सहित रह रहे मकान मालिक की धुएं के चलते दम घुटने की वजह से हुई। उनके शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर जुटे और विद्युत आपूर्ति भंग कर किसी तरह आग बुझाई गई। पीड़ित चिकित्सक के अनुसार लगभग 70 हजार की दवा व फर्नीचर आग की भेंट चढ़ गए।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned