scriptतमंचे के साथ अपराधी गिरफ्तार, क्रामइ की अन्य खबरें | Criminal arrested with pistol | Patrika News

तमंचे के साथ अपराधी गिरफ्तार, क्रामइ की अन्य खबरें

locationआजमगढ़Published: May 20, 2018 07:12:02 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

वध के लिए रखे गए तीन मवेशी बरामद

तमंचे के साथ अपराधी गिरफ्तार

तमंचे के साथ अपराधी गिरफ्तार

आजमगढ़. देवगांव कोतवाली पुलिस ने शनिवार को क्षेत्र भ्रमण के दौरान तमंचे के साथ अपराधी प्रवृत्ति युवक को गिरफ्तार किया है।


देवगांव कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक मानिकचंद्र तिवारी शनिवार की भोर में क्षेत्र भ्रमण कर वापस कोतवाली लौट रहे थे। इसी दौरान तरफकाजी गांव स्थित खेवली नगर तिराहे के पास संदिग्ध अवस्था में खड़े युवक को देख एसआई ने वाहन रोका। पुलिस देख युवक ने भागने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। दबोचे गए युवक के कब्जे से पुलिस ने 315 बोर का तमंचा व कारतूस बरामद किया। पकड़ा गया अर्जुन चौहान पुत्र स्व. रामनाथ सरायमीर थाना क्षेत्र के फरहामऊ गांव का निवासी बताया गया है।
ताड़ी बेचते एक गिरफ्तार


आजमगढ़. अहरौला थाने की पुलिस ने शनिवार की रात क्षेत्र भ्रमण के दौरान स्थानीय बनहर चक मय गजड़ी गांव के पास अवैध रूप से ताली बेच रहे व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 10 लीटर ताली बरामद किया पकड़ा गया महाजन पुत्र मेवा लाल स्थानीय निवासी बताया गया है।
दहेज प्रताड़ना में दर्ज हुई एफआईआर


आजमगढ़. फूलपुर कोतवाली पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के आरोप में नामजद व्यक्ति के खिलाफ शनिवार को एफआईआर दर्ज की है।


फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के चमावां ग्राम निवासी हूबनारायण चतुर्वेदी ने अतरौलिया कस्बा निवासी अपने दामाद कमला प्रसाद मिश्र पुत्र रामदेव के खिलाफ दहेज की मांग को लेकर पुत्री को प्रताड़ित करने तथा मारपीट कर घर से भगा देने का आरोप लगाया है। पीड़ित विवाहिता के पिता की तहरीर पर फूलपुर कोतवाली में नामजद किए गए व्यक्ति के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।
वध के लिए रखे गए तीन मवेशी बरामद


आजमगढ़. सरायमीर थाने की पुलिस ने शनिवार की रात क्षेत्र के बखरा गांव में छापेमारी कर वध के लिए रखे तीन गोवंश तथा पशुवध में प्रयुक्त औजार बरामद करने का दावा किया है। इस मामले में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम के तहत कार्यवाही की है।

सरायमीर थाने की पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के बखरा गांव में गोवंश का वध कर मांस का व्यवसाय किया जा रहा है। रात करीब 11 बजे सरायमीर थाने पर तैनात उपनिरीक्षक राजेंद्र प्रसाद व अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा बताए गए स्थान पर छापेमारी की गई। पुलिस आने की आहट पाकर पशु वध के लिए जुटे कसाई मौके से फरार हो गए। पुलिस ने वधस्थल पर बांधे गए तीन गोवंश तथा पशु वध में प्रयुक्त औजार बरामद कर लिया। इस मामले में बखरा ग्राम निवासी एहसान कुरैशी पुत्र शकील सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ सरायमीर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।
जलाई गई दुष्कर्म पीड़िता ने तोड़ा दम


आजमगढ़. कामांध दरिंदे द्वारा दुष्कर्म के बाद आग के हवाले कर दी गई 20 वर्षीय युवती ने रविवार की सुबह जिला अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सिधारी थाना क्षेत्र की रहने वाली मृत युवती के पिता का आरोप है कि बीते 11 मई की रात क्षेत्र के पल्हनी गांव का रहने वाला युवक उसकी 20 वर्षीय पुत्री को अगवा कर ले गया। आरोपी युवक ने युवती के साथ जबरन दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसने युवती को आग के हवाले कर दिया। गंभीर रूप से झुलसी युवती को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उपचाराधीन युवती ने रविवार की सुबह जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृत युवती दो भाई एवं छह बहनों में चौथे नंबर पर थी। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।
दर्शनार्थियों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, दो महिलाओं की मौत

बहराइच जिले में गाजी मियां के मेला जा रहे थे दर्शनार्थी

आजमगढ़. अतरौलिया थाना क्षेत्र के भोराजपुर गांव के समीप शनिवार की रात दो पिकअप वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में दर्शनार्थियों से भरे पिकअप वाहन में सवार दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि अन्य लोग घायल हो गए। मृतक व घायल सभी पिकअप वाहन पर सवार होकर बहराइच जनपद में लगे गाजी मियां के मेला में जा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो