आजमगढ़ में बदमाशों ने पुलिस टीम पर की अंधाधुन फायरिंग, 25 हजार के ईनामी को लगी गोली

आजमगढ़ में बदमाशों ने पुलिस टीम पर की अंधाधुन फायरिंग, 25 हजार के ईनामी को लगी गोली

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Oct, 14 2017 11:42:52 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

यूपी के आजमगढ़ में चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, 25 हजार के ईनामी बदमाश को लगी गोली।

आजमगढ़. नगर कोतवाली क्षे़त्र के हाफिजपुर चैराहे के पास देर शाम वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जबाबी कार्यवाही में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया जबकि दूसरा भागने में सफल रहा। घायल बदमाश 25 हजार का इनामी बताया गया है और दो दिन पूर्व पांच लाख की लूट मामले में वांछित था। पुलिस ने उसके पास से लूट के एक लाख दस हजार रूपये भी बरामद किया है। घायल बदमाश को चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये।


मिली जानकारी के अनुसार देर शाम को पुलिस नगर के हाफिजपुर चैराहे के पास वाहन चेकिंग कर रही थी कि इसी दौरान एक बाइक सवार दो लोग सामने से आते दिखाई दिये पुलिस के द्वारा उन्हे रूकने का जैसे ही इशारा किया गया बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जबाबी कार्यवाही में एक बदमाश को गोली लगी । पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि बदमाश की पहचान बालेश्वर मुसहर निवासी सरायमीर के रूप मेें हुई है और उसके उपर 25 हजार का इनाम था।

 

उक्त बदमाश हत्या के मामले में सजायफ्ता है और फरार चल रहा था। बदमाश के उपर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज है। घायल बदमाश पर लूट सहित कई आपराधिक मामले जनपद के अलग अलग थानो में दर्ज है। उल्लेखनीय है कि 12 अक्टूबर को दिन दहाड़े एक बड़ी घटना को अंजाम दे डाला जी हां दो बाइक सवार बदमाशों ने राइस मिल के ड्राइवर से 5 लाख रुपए की लूट की है मेहनगर थाना क्षेत्र के सिंहपुर निवासी बबलू जायसवाल पुत्र रेखा जायसवाल की सिंहपुर बाजार में मालती राइस मिल है और उनका ड्राइवर संजय कुमार शहर कोतवाली अंतर्गत एचडीएफसी बैंक की एलवल शाखा से पांच लाख रुपए निकाल कर बाइक से जा रहा था कि दिनदहाड़े दिन में करीब 12.30 बजे रैदोपुर स्थित टिनी टास स्कूल के पास बाइक सवार बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। संजय ने इसकी सूचना डायल हंड्रेड पर दी और मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई थी।

by RAN VIJAY SINGH

 

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned