बदमाशों ने सरेआम युवक को दौड़ाकर मारी गोली हालत गंभीर

सैलून से बाल कटाकर घर लौटते समय बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

सिधारी थाना क्षेत्र के धन्नी सराय गांव के पास हुई घटना

घायल की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने किया हायर सेंटर रेफर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ. सैलून से बाल कटाकर लौट रहे युवक को रविवार की दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने सिधारी थाना क्षेत्र के धन्नी सराय गांव के पास सरेआम दौड़ाकर गोली मार दी। दो गोली लगने के कारण गंभीररूप से घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।

सिधारी थाना क्षेत्र के धन्नी सराय गांव निवासी 32 वर्षीय कमल देव यादव पुत्र राजाराम यादव रविवार की दोपहर घर से कुछ दूरी पर स्थित सैलून पार बाल कटवाने गया था। बाल कटने के बाद वह पैदल ही घर लौट रहा था तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाश कमलदेव के पास आकर रुके।

कमलदेव कुछ समझ पाता इससे पहले ही उन्होंने पिस्टल निकालकर तान दी। बदमाशों की मंशा भांप वह भागकर खुद को बचाने का प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने दौड़ाकर गोली मार दी। गोली कमलदेव के बाएं पैर और दाहिने हाथ में लगी है और वह गिर पड़ा।

गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग घटना स्थल की तरफ दौड़े तो बदमाश फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने 108 पर फोन कर एम्बुलेंस बुलायी और घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पातल में तैनात चिकित्सक ने हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।

घायल के परिजनों के मुताबिक उनके परिवार की कई लोगों से दुश्मनी है लेकिन हत्या का प्रयास किसने किया या कराया कह पाना संभव नहीं है। कारण कि बदमाश हेलमेट पहने हुए थे जिसके कारण उनकी पहचान नहीं हो पाई।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned