scriptमंदिर के पास मिला ढ़ाई मीटर लंबा मगरमच्छ, पकड़ने में छूट गए लोगों के पसीने | Crocodile Found Near Temple in Azamgarh | Patrika News

मंदिर के पास मिला ढ़ाई मीटर लंबा मगरमच्छ, पकड़ने में छूट गए लोगों के पसीने

locationआजमगढ़Published: Oct 23, 2019 08:27:31 am

ग्रमीणों ने स्कूल में किया बंद।

Crocodile

प्रतीकात्मक

आजमगढ़. मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नीबी बुजुर्ग गावं में तमसा नदी के तट पर मगरमच्छ मिलने से सनसनी फैल गयी। मगरमच्छ को गांव के लोगों ने नदी से 100 मीटर की दूरी पर प्राथमिक विद्यालय में बंद कर रखा है। वन विभाग को सूचित किया गया है। देर रात तक वन विभाग की टीम गांव में नहीं पहुंची थी। मगरमच्छ की लंबाई ढाई मीटर के करीब बतायी जा रही है।

बताते हैं कि गांव में नदी के किनारे मंदिर है। गांव के लोग मंदिर की ओर गए थे। इसी बीच किसी ने देखा की एक बड़ा मगरमच्छ नदी के किनारे पानी से दूर शिकार की तलाश में बैठा है। गांव के लोगों को जानकारी होते ही सैकड़ो लोग मौके पर जुट गए। मगरमच्छ की दहशत व रात में गांव में घुसने की आशंका पर गांव के लोगों ने सावधानी पूर्वक उसे पकड़ कर रस्सी से बांध दिया। नदी से करीब 100 मीटर की दूरी पर प्राथमिक विद्यालय में परिसर में मगरमच्छ को लाया गया। प्रधान पति रमासरे निषाद ने वन विभाग के लोगों को सूचित किया। देर शाम वन विभाग की टीम गांव में नहीं पहुंची, नदी में मगरमच्छ मिलने से गांव के लोग दहशत में हैं।
By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो