झारखंड में तैनात सीआरपीएफ के जवान की पत्नी की गोली लगने से मौत

Sunil Yadav

Publish: Dec, 07 2017 11:52:56 (IST)

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
झारखंड में तैनात सीआरपीएफ के जवान की पत्नी की गोली लगने से मौत

मृतका के रिश्तेदारों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

आजमगढ़. जहानागंज थाना क्षेत्र के महुआ गांव में मंगलवार की रात करीब आठ बजे संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से 27 वर्षीय विवाहिता की मौके पर ही मौत हो गई। ससुराल वाले विवाहिता की मौत का कारण घर में रखे लाइसेंसी रिवाल्वर से स्वयं को गोली मारने की बात कह रहे हैं। वहीं दूसरी ओर मृतका के रिश्तेदारों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

महुला गांव निवासी रामपाल सिंह सीआरपीएफ के जवान हैं। वर्तमान में उनकी तैनाती झारखंड में हैं। छुट्टी के बाद वह रविवार को झारखंड वापस लौटे थे। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात किसी बात को लेकर उनकी पत्नी और सास के बीच किसी बात पर विवाद हो गया। जिसके बाद रामपाल सिंह की पत्नी नीरज सिंह (35) ने पति के लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोग महिला को अस्पताल ले जाते इससे पहले ही महिला की मौत हो चुकी थी। सूचना के बादस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के एक पुत्र व एक पुत्री बताए जा रहे हैं।

 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मृतका के रिश्तेदारों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल अभी तक इस मामले में किसी की भी ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई थी। वहीं वाराणसी जनपद में तैनात मृतका के पिता घटना की सूचना मिलने के बाद मौके के लिए रवाना हो चुके थे।

 

सीओ सदर मो. अकमल खां ने बताया कि घरवालों की ओर से आत्महत्या की बात कही जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned