पुलिस मुठभेड़ में डी-16 गैंग का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में डी-16 गैंग का इनामी बदमाश गिरफ्तार
Criminal

तरवां क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के दौरान साथियों संग भागने में रहा सफल

आजमगढ़. निजामाबाद थाना क्षेत्र में रविवार की भोर पुलिस व बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान 12 हजार का इनामी अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। गिरफ्तार बदमाश जनपद के चर्चित डी-16  गैंग का सक्रिय सदस्य है। अपराधी के कब्जे से पुलिस ने चोरी की बाइक तमंचा व कारतूस बरामद किया है।

 

पुलिसलाइन सभागार में रविवार को आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि निजामाबाद थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार यादव अपनी टीम के साथ भोर में करीब 3.30 बजे क्षेत्र के गौसपुर ग्राम स्थित कठवा पुल के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने तेज रफ्तार से आ रहे बाइक सवार युवक को संदेह होने पर रोका। पुलिस देख बाइक सवार मौके पर अपनी बाइक छोड़कर पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगा। घेराबंदी कर पुलिस ने उसे दबोच लिया।

यह भी पढ़ें:
योगीराज में अधिकारी इस काम के लिये मांग रहे हैं दो लाख रुपये, लेनदेन का ऑडियो वायरल




तलाशी के दौरान अपराधी के कब्जे से 315 बोर तमंचा चार जिंदा व खोखा कारतूस तथा चोरी की हीरोहोंडा सीडी डान बाइक बरामद हुई। पकड़ा गया अपराधी राहुल यादव पुत्र रामजन्म यादव महराजगंज थाना क्षेत्र के ग्राम देवारा जदीद राधे का पूरा गांव का निवासी बताया गया है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि गत दिनों तरवां क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान इनामी अपराधी वैभव उर्फ छोटू यादव गिरफ्तार किया गया। था लेकिन राहुल यादव अपने दो साथियों के साथ पुलिस की घेरेबंदी तोड़ भागने में कामयाब रहा।

 

गिरफ्तार राहुल यादव जनपद के सचिन गैंग का सक्रिय सदस्य है। इसके खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में हत्या, लूट व रंगदारी के कई अभियोग पंजीकृत हैं। जिले में डी-16 गैंग के नाम दर्ज इस गैंग के सदस्य जनपद के अलावा पूर्वांचल के कई जिलों में आपराधिक वारदात को अंजाम देने में शामिल रहे हैं। पुलिस इस गैंग की कमर तोड़ने में जुटी हुई है। शीघ्र ही गिरोह के अन्य सदस्य भी कानून के शिकंजे में होंगे।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned