आजमगढ़ में फिर दबंगों ने किया हमला, 50 हजार बकाया मांगने पहुंचे अधिकारी को पीटा

आजमगढ़ में फिर दबंगों ने किया हमला, 50 हजार बकाया मांगने पहुंचे अधिकारी को पीटा

Ashish Kumar Shukla | Publish: Dec, 22 2017 09:36:18 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

एसडीओं ने दबंग व्यवसायी सहित तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है

आजमगढ़. शासन के निर्देश पर बिजली के बकाया की वसूली के लिए निकले विद्युत विभाग के एसडीओ और कर्मचारियों पर शहर के एक दबंग का कनेक्शन काटना भारी पड़ा। कनेक्शन कटने से नाराज दबंग ने साथियों के साथ मिलकर एसडीओ पर हमला कर दिया। स्थानीय लोगों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ। इसके बाद एसडीओं ने दबंग व्यवसायी सहित तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है।

बता दें कि इस समय विद्युत विभाग पर बकाया वसूली के लक्ष्य को पूरा करने का दबाव है। पूरे जिले में विद्युत बकाया के वसूली के लिए अभियान चल रहा है। इसी अभियान के तहत एसडीओ रोहित जैन के नेतृत्व में कर्मचारी शहर के चौक क्षेत्र में बकाया वसूली कर रहे थे। इस दौरान कई लोगों की बिल जमा की गई।

 

एसडीओ शाम करीब 4 बजे बेस्ली कालेज के पास स्थित आजमी गारमेंट पर पहुंचे। उक्त दुकान का करीब 50 हजार रूपये बकाया था। बिल जमा न करने पर एसडीओ ने कनेक्शन कटवा दिया। इसके बाद आजमी गारमेंट के मालिक अबू बकर एसडीओ पर कनेक्शन जोड़ने का दबाव बनाने लगे।

एसडीओ के मुताबिक उन्होंने कहा कि उपर बात कर ले अगर अधिकारी कहेंगे तो वह जोड़ देंगे। इसके बाद अबू बकर ने किसी अधिकारी को फोन मिलाया और तीन दिन में बिल जमा करने की बात कही लेकिन उक्त अधिकारी भी बिना बकाया जमा हुए कनेक्शन जोड़ने से इनकार कर दिये।

इससे नाराज अबू बकर और उसकी दुकान पर काम करने वाले लोगों ने एसडीओ पर हमला कर दिया। कर्मचारियों और स्थानीय लोगों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुए। इसके बाद एसडीओ रोहित जैन शहर कोतवाली पहुचें और अबू बकर सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। फिलहाल कानून-व्यवस्था की बात करें तो जिले में पुलिस की ने कई मामलों में काफी सख्ती दिखाई है। अब देखना ये होगा कि इनके खिलाफ कार्रवाई में पुलिस का क्या रूख होता है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned