दगाबाज दोस्त...

आजमगढ़ के निजामाबाद थाना क्षेत्र का मामला

By: Hariom Dwivedi

Published: 01 Mar 2020, 06:40 PM IST

आजमगढ़. जनपद की पुलिस ने एक दगाबाज दोस्त की पोल खोल दी है। आरोपित ने ऐसे दोस्त के साथ धोखा किया है, जो उस पर आंख बंद कर भरोसा करता था। दोस्त के अशिक्षित होने का लाभ उठाते हुए उसे जालसाजी का शिकार बनाने वाले युवक को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर धर दबोचा। जनपद के निजामाबाद थाना क्षेत्र के पोहीपुर ग्राम निवासी घनश्याम पुत्र रामनयन यादव एक्सिस बैंक का एटीएम कार्ड धारक है। अशिक्षित होने के कारण वह धन निकासी के लिए क्षेत्र के चंदाभारी ग्राम निवासी मित्र संदीप पुत्र पारस यादव की अक्सर मदद लेता था। इस बात का फायदा उठाते हुए संदीप यादव ने घनश्याम के बैंक खाते से आनलाइन शापिंग के माध्यम से लगभग 40 हजार रुपये की चपत लगा दिया।

मामले में जालसाजी के शिकार हुए घनश्याम ने स्थानीय थाने में शनिवार को अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई था। उसे भान भी नहीं था कि उसका अपना दोस्त उसे चपत लगा सकता है, जिस पर वह आंख बंद कर भरोसा करता था। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने साइबर सेल को जांच सौंपी। साइबर सेल की मदद से कराई गई जांच में ऑनलाइन शापिंग करने वाले संदीप यादव का नाम प्रकाश में आया। पुलिस ने उसे रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : अखिलेश यादव ने पार्टी के बड़े नेता से छीनी यह कुर्सी, अब इस बाहुबली व पूर्व मंत्री को सौंपी अहम जिम्मेदारी

दगाबाज दोस्त...
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned