scriptछत पर सो रहे दलित युवक की नकाबपोश बदमाशों ने गला रेतकर की हत्या | Dalat youth murdered by his throat in Azamgarh wife injured | Patrika News

छत पर सो रहे दलित युवक की नकाबपोश बदमाशों ने गला रेतकर की हत्या

locationआजमगढ़Published: Mar 31, 2021 03:08:44 pm

-आधी रात के बाद हुई वारदात से मची सनसनी, पत्नी भी घायल
-गांव के लोगों ने बदमाशों का किया पीछा लेकिन पकड़ने में रहे नाकाम
-पत्नी को उपचार के लिए कराया गया भर्ती, मौके पर तैनात की गयी फोर्स

घटनास्थल पर जुटी भीड़

घटनास्थल पर जुटी भीड़

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. घर की छत पर पत्नी के साथ सो रहे दलित युवक की नकाबपोश बदमाशों ने आधी रात को गला रेतकर हत्या कर दी। पत्नी ने प्रतिरोध किया तो उसे भी घायल कर दिया। पत्नी के शोर मचाने पर पास पड़ोस के लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वे भागने में सफल रहे। घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस घायल महिला से पूछताछ के बाद बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी है।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अमिलो भगत पुरवा मुहल्ला निवासी दिनेश राम 34 पुत्र विशुन देव मंगलवार की रात छत पर सो रहा था। पास ही उनकी पत्नी बीना भी सोई थीं। रात करीब एक बजे कुछ नकाबपोश छत पर चढ़े और दिनेश के गले पर धारदार हथियार से प्रहार कर दिया। पति की चीख सुनकर बीना की नींद टूटी तो पति को खून से लथपथ व नकाबपोश लोगों को देखकर सन्न रह गयी। बीना ने बदमाशों का प्रतिरोध करने के साथ ही सोर मचाया तो बदमाशों ने उसपर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया।

बदमाशों के हमले में बीना के कंधे और हाथ पर चोट आयी। इसके बाद भी उसने पति को बचाने की पुरजोर कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुई। इसी बीच सोर सुनकर दिनेश की मां दुर्गावती भी छत पर पहुंच गयी। इसके बाद बदमाश छत से कूदकर भागने लगे।

चीख पुकार सुन दिनेश की घर की तरफ आ रहे पास-पड़ोस के लोगों ने बदमाशो का पीछा भी किया लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे। घटना की जानकारी मिलने पर मुबारकपुर सहित कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गयी। परिवार के लोग घटना को लेकर सन्न हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि किसी से कोई विवाद नहीं था, फिर बेटे को किसने और क्यों मौत की नींद सुला दी। घायल बीना को पुलिस ने अस्पताल भेजने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दिनेश तीन भाईयों में बड़ा था। उसके छोटे भाई उमेश और अखिलेश सउदी अरब में रहते हैं। शादी से पहले दिनेश भी सउदी रहता था लेकिन शादी के बाद वह घर रहने लगा। पुलिस बीना से पूछताछ के बाद बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो