scriptयूपी में नहीं थम रही महिला अपराध की घटनायें, अब दलित महिला की रेप के बाद हत्या | Dalit Women Murder after Rape in UP Azamgarh | Patrika News

यूपी में नहीं थम रही महिला अपराध की घटनायें, अब दलित महिला की रेप के बाद हत्या

locationआजमगढ़Published: Aug 05, 2018 09:03:01 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

देवगांव कोतवाली क्षेत्र का मामला

Women murder in azamgarh

आजमगढ़ में महिला की हत्या

आजमगढ़. देवगांव कोतवाली थाना क्षेत्र में दलित महिला का शव धान की नर्सरी में पड़ा मिला। महिला की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। मौके पर पहुंचे ग्रामीण सूचना के तीन घंटे बाद पुलिस के पहुंचने पर विरोध प्रदर्शन पर उतर आए। आक्रोशित ग्रामीण मौके पर पुलिस उच्चाधिकारियों को बुलाने की जिद पर अड़ गए।
देवगांव क्षेत्र में महिला अपने तीन पुत्रियों व दो पुत्रों के साथ ससुराल में रहती थी। वह स्वास्थ्य विभाग में आशा बहू के पद पर कार्यरत थी। शनिवार को वह कटौली मोड़ के पास बटाई पर लिए गए खेत में डाली गई धान की नर्सरी उखाड़ने गई थी। देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश करते हुए खेत तक गए। वहां महिला पानी से भरे खेत में धान की नर्सरी के बीच मृत हालत में औंधे मुंह पड़ी थी।
यह भी पढ़ें

जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने जनता को दी बड़ी सौगात, लाखों लोगों को होगा फायदा

घटना की सूचना पाकर गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए। कुछ ही दूरी पर मृतका का मोबाइल व उसके कुछ वस्त्र भी पड़े हुए थे। यह देख लोगों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताते हुए घटना की सूचना देवगांव कोतवाली को दी। घटना के तीन घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देख ग्रामीण भड़क गए।
आक्रोशित ग्रामीण पुलिस के आला अधिकारियों को मौके पर बुलाने की जिद पर अड़ गए। रात करीब आठ बजे पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का पर्दाफाश करने के लिए ग्रामीणों से कुछ समय मांगा। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। उधर इस घटना से आक्रोशित आशा कार्यकर्ताओं ने रविवार को आयोजित पल्स पोलियो दिवस कार्यक्रम का बहिष्कार करते हुए घटना के शीघ्र पर्दाफाश किए जाने की मांग की है।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो