scriptDancer injured after being shot at wedding ceremony in Ballia | भाजपा नेता के बेटे की तिलक में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से नर्तकी घायल | Patrika News

भाजपा नेता के बेटे की तिलक में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से नर्तकी घायल

डांस कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग में नर्तकी को गोली लग गयी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेने के साथ ही। बंदूक को भी कब्जे में लेे लिया है। मामले की जांच जारी है।

आजमगढ़

Published: June 07, 2022 05:33:09 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. यूपी के बलिया जिले में हर्ष फायरिंग की घटनाएं आम बात हो गयी है। सोमवार की देर रात भी डांस कार्यक्रम के दौरान एक बार फिर हर्ष फायरिंग का मामला प्रकाश में आया। इस दौरान गोली लगने से नर्तकी घायल हो गयी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपित को हिरासत में लेने के साथ ही असलहा जप्त करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। इस मामले में घायल नर्तकी को जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर कर दिया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

बलिया जिले के करमानपुर गांव में सोमवार की रात भाजपा जिला उपाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह के पुत्र का तिलकोत्सव था। सब कुछ सामान्य ढंग से चल रहा था। तभी रात लगभग दस बजे कुछ लोग डांस पार्टी लेकर उनके दरवाजे पर आ गए। इसके बाद नाच-गाने का दौर शुरू हुआ। रात लगभग एक बजे गाली चलने की आवाज सुनाई दी। लोगों ने देखा कि नाच रही नर्तकी रागिनी अचानक जमीन पर गिर गई और उसके शरीर से खून बहने लगा। आनन -फानन घायल नर्तकी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा ले जाया गया।

चिकित्साधिकारी डा. एसएस रावत ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख उसे वाराणसी रेफर कर दिया। क्षेत्राधिकारी बैरिया अशोक कुमार मिश्र ने बताया कि मांगलिक कार्यक्रम में असावधानी से गोली चली थी। विजय बहादुर सिंह के पुत्र अमरेंद्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। लाइसेंसी दो नाली बंदूक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पीड़ित द्वारा तहरीर नहीं दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलते ही एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोटनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.