दुल्‍हन के भाई ने शादी में की हर्ष फायरिंग, डांसर को लगी गोली

दुल्‍हन के भाई ने शादी में की हर्ष फायरिंग, डांसर को लगी गोली
Firing in marriage ceremony

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के धनछुला गांव में द्वार पूजा के समय हुआ हादसा 

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के धनछुला गांव में शुक्रवार की रात शादी की खुशियां उस समय मातम के बदल गई जब दुल्‍हन के भाई ने द्वारपूजा पूजा के दौरान हर्ष फायरिंग की और गोली डांसर को लग गई। इसके बाद अफरातफरी मच गई और बराती मौका देख भाग खड़े हुए। इसी बीच घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुल्‍हन के पिता और भाई को हिरासत में ले लिया। पुलिस दोनों को लेकर थाने आई। गोली चलाने वाला दुल्‍हन का बड़ा भाई मौके से फरार हो गया। देर रात पुलिस ने दुल्‍हन के पिता तो छोड़ा तब जाकर सात फेरे हुए।


यह भी पढें: CM योगी ने कहा, गंगा यमुना पर संकट आया तो यूपी रेगिस्तान बन जाएगा


बताते हैं कि क्षेत्र के धनछुला गांव निवासी उदय नारायण सिंह की पुत्री अनुपम सिंह की शुक्रवार को शादी थी। बारात चिरैयाकोट जनपद मऊ से आई हुई थी। रात लगभग 10 बजे के करीब द्वार पूजा का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान दुल्हन के भाई द्वारा की गई हर्ष फायरिंग में डांसर को गोली लग गई जिसके कारण वह मौके पर तड़पने लगा । गोली की घटना से भयभीत घराती व बाराती मौके से भाग खड़े हुए ।

 

इसी बीच किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, पुलिस मौके पर पहुंची और दुल्हन के पिता उदय नारायन सिंह व आरोपी के छोटे भाई को थाने लेकर आई । बाद में कुछ लोगों द्वारा हस्तक्षेप करने के बाद कोतवाल ने लड़की के पिता उदयनरायन सिंह को छोड़ दिया। इसके बाद उदय नारायन सिंह घर पहुंचे और किसी तरह से शादी की रस्म अदा की गई । इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी घायल डांसर की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है जैसे ही तहरीर आएगी मुकदमा पंजीकृत करके कार्रवाई की जाएगी ।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned