scriptसुरेन्द्र यादव बोला, मैं RSS कार्यकर्ता हूं, फिर भी दरोगा ने गांव वालों के सामने बुरी तरह पीटा, गालियां दीं | Daraoga Beaten the RSS Worker in azamgarh | Patrika News

सुरेन्द्र यादव बोला, मैं RSS कार्यकर्ता हूं, फिर भी दरोगा ने गांव वालों के सामने बुरी तरह पीटा, गालियां दीं

locationआजमगढ़Published: Jan 16, 2019 04:32:38 pm

रवां गांव का का रहने वाला है आरएसएस कार्यकर्ता सुरेन्द्र यादव योगी, किसी पंचायत में गए थे दोनों, वहीं का बताय गया है वीडियो।

Police guards beaten

Police guards beaten

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ में एक खुद को आरएसएस कार्यकर्ता बताने वाले बीडीसी की दरोगा द्वारा पिटायी का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दरोगा अभद्र गालियां देते हुए युवक पर घूसे बरसाते हुए दिख रहे हैं। साथ ही खुद को पीड़ित और आरएसएस का कार्यकर्ता कहने वाले युवक के भी दो वीडियो हैं, जिनमें वह कह रहा है कि आरएसएस का नाम लेने और यह बताने के बाद भी कि वह बीडीसी है, दरोगा ने उसे गांव वालों के सामने बुरी तरह मारापीटा और गालियां दीं।
 

वीडियो में कथित आरएसएस कार्यकर्ता और बीडीसी युवक ने खुद का नाम सुरेन्द्र यादव योगी बताया है। पहले वीडियो में दरोगा जी उसे जमकर पीट रहे हैं। इसके बाद के दो वीडियो युवक के हैं। इनमें वह अपने बारे में बताता है कि मेरा नाम सुरेन्द्र यादव योगी है और मैं रवां गांव का मूल निवासी हूं। मैं आरएसएस कार्यकर्ता तथा बीडीसी हूं। वह यह भी बता रहा है कि पड़ोस के गांव में पंचायत में चौकी इंचार्ज फरिहां माखन सिंह के साथ वह भी था। उसके मुताबिक उसने अपना पूरा परिचय दिया बावजूद इसके चौकी इंचार्ज ने उसे मारा-पीटा ओर गालियां दीं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं।
By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो