scriptयुवक की हत्या कर शव नहर किनारे दफनाया, राज खुला तो पुलिस भी रह गयी हैरान | Dead body buried in canal after killing young man in Azamgarh | Patrika News

युवक की हत्या कर शव नहर किनारे दफनाया, राज खुला तो पुलिस भी रह गयी हैरान

locationआजमगढ़Published: Jan 26, 2022 02:55:31 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

आजमगढ़ जिले के मेंहनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दबंगों ने शव नहर किनारे दफन कर दिया। हत्या का राज खुला तो पुलिस भी हैरान रह गयी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. मेंहनगर थाना क्षेत्र में दबंगों ने 18 वर्षीय युवक का शव गौरा गांव के पास नहर के समीप दफन कर दिया। मृतक के पिता द्वारा अपहरण की शिकायत पर पुलिस ने फोन डिटेल आदि की जांच की तो घटना का ख्ुालासा हो गया। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर उसकी निशानदेही पर शव बरामद किया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

बलिया जिले के रहने वाले ओमप्रकाश राजभर सरस्वती शिशु मंदिर मेंहनगर में अध्यापक हैं। ओमप्रकाश राजभर मेंहनगर कस्बा के वार्ड नंबर 10 में किराए का मकान लेकर परिवार के साथ रहते थे। उनका 18 वर्षीय पुत्र ओजस 24 जनवरी को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था। इस मामले में ओमप्रकाश राजभर ने मेंहनगर थाने में अपहरण की आशंका जताते हुए तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।

थानाध्यक्ष मेंहनगर विमल प्रकाश राय ने बताया कि अपहरण की सूचना के बाद पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी थी। पुलिस ने गायब युवक मोबाइल की पड़ताल की तो बातचीत के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ में युवक ने हत्या के राज से पर्दा हटा दिया और बताया कि कैसे उन लोगों ने युवक की हत्या कर शव को नहर के पास दफना दिया है।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बुधवार की भोर में शव को खोदवाकर बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में वतन सिंह उर्फ राजा निवासी ग्राम गौरा को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में सामने आये अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। थानाध्यक्ष का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो