आजमगढ़ में मिली सिर कटी लाश, पुरूष या महिला शिनाख्‍त मुश्किल

आजमगढ़ में मिली सिर कटी लाश, पुरूष या महिला शिनाख्‍त मुश्किल
dead body

 गंभीरपुर थाना क्षेत्र के छाऊ गांव मे गुरुवार की सुबह उस वक्त सनसनी मच गई जब...

आजमगढ़. गंभीरपुर थाना क्षेत्र के छाऊ गांव मे गुरुवार की सुबह उस वक्त सनसनी मच गई जब बकरी चराने गये लोगों ने सरसों के खेत में सिर विहीन लाश देखी। लाश से इतनी दुगर्ध उठ रही थी कि कोई करीब जाने की हिम्‍मत नहीं जुटा पाया। ऐसा माना जा रहा है कि कई दिन पहले हत्‍या कर उसे यहां फेंका गया था। लाश के बुरी तरह सड़ जाने के कारण यह अंदाजा भी नहीं लगाया जा सका कि वह पुरूष की है या महिला की।


बतादे कि गंभीरपुर थाना क्षेत्र छाऊ संजरपुर रोड पर छाऊ गांव में सड़क किनाने कुछ लोग बकरी चरा रहे थे। तभी उन्‍हें वहां दुर्गन्‍ध का एहसास हुआ। लोगों ने करीब जाकर देखा तो वहां सिर विहीन एक लाश पड़ी थी। लाश इस कदर सड़ गई थी कि आधा से ज्‍यादा कंकाल ही दिख रहा था। बकरी चरा रहे लोगों की सूचना पर सैकड़ों की संख्‍या में लोग वहां पहुंच गए और सौ नंबर पर फोन कर घटना की जानकारी दी।


गंभीरपुर एसओ मंजय सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और काफी कोशिश के बाद यह भी अंदाजा नहीं लगाया जा सका कि शव किसका है। इसके बाद उसे पीएम के लिए भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक सिर विहीन अर्ध कंकाल काफी पुराना है जो कही मारकर बीती रात मे यहां छाऊ गांव के पास मारकीन के कपड़े से लपेट कर फेंक दिया गया।
कारण कि ग्रामीणों की माने तो वे प्रतिदिन यहां आते थे अगर लाश पहले से होती तो दुर्गंध से लोगों को पता चल जाता लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इससे साफ है कि शव रात में ही फेंका गया होगा।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned