क्षत-विक्षत हालत में मिला मछली विक्रेता का शव

क्षत-विक्षत हालत में मिला मछली विक्रेता का शव
Murder

एक पखवारा पूर्व घर से लापता हुआ था रामचरन, झाड़ी से उठ रही दुर्गंध के बाद शव का पता चला

आजमगढ़. अतरौलिया के शेरवां गांव के पास बुधवार की सुबह अधेड़ व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक की शिनाख्त हो जाने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक मछली विक्रेता घर से एक पखवारा पूर्व लापता हुआ था।


बुढ़नपुर गांव का रहने वाला रामचरन (45) पुत्र जिताऊ कुछ वर्षों पूर्व थ्रेसर से गेहूं की मड़ाई करते समय विकलांगता का शिकार हो गया। पत्नी व चार बच्चों के गुजर-बसर के लिए रामचरन स्थानीय बाजार में मछली बेचने का कार्य करता था। लगभग एक पखवारा पूर्व वह अचानक लापता हो गया। परिजन अपने स्तर से लापता रामचरन की तलाश कर रहे थे।

यह भी पढ़ें:
यूपी में पेंशन घोटाला, योगी सरकार दे रही है मृतकों को पेंशन


बुधवार की सुबह क्षेत्र के शेरवां गांव के मुख्य द्वार के समीप झाड़ी से उठ रही दुर्गंध के चलते ग्रामीणों का ध्यान उस ओर गया। झाड़ी की ओर गए ग्रामीण क्षत-विक्षत शव देख दंग रह गए। शव मिलने की सूचना मुकामी थाने को दी गई। मौके पर जुटी ग्रामीणों की भीड़ ने मृतक का एक हाथ कटा देख मृतक के रामचरन होने की आशंका जताई। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव को देख मृतक की शिनाख्त कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मुकामी पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। मृतक के चार पुत्र बताए गए हैं।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned