विदेश से घर पहुंचा शव, मचा कोहराम

विदेश से घर पहुंचा शव, मचा कोहराम
dead body

बहरीन देश में हुई निजामाबाद के जनार्दन की मौत

आजमगढ़ : खाड़ी देश बहरीन में बीते 31 मई को हुई दुर्घटना में मृत युवक का शव शनिवार की सुबह घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। निजामाबाद क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय ग्रामसभा के पश्चिम हरिजन बस्ती निवासी 35 वर्षीय जनार्दन राम जीविकोपार्जन हेतु बहरीन देश में रहता था। जून माह के प्रथम सप्ताह में वह विदेश से घर लौटने वाला था। वतन रवाना होने से पूर्व वह बहरीन में रह रहे गांव के ही एक व्यक्ति से मिलने गया था। 

उस व्यक्ति के यह कहने पर कि विदेश जाने से पूर्व मिले अवकाश का लाभ उठाने के लिए राह खर्च के लिए पेंटिंग का कार्य कर लो। उसकी बात पर जनार्दन गांव के व्यक्ति के साथ पेंटिंग का कार्य करने लगा। 31 मई को पेंटिंग करते समय ऊंचाई से गिर जाने के कारण उसकी मौत हो गई। इधर विदेश से घर लौटने का इंतजार कर रहे परिजनों को मौत की सूचना मिली और परिवार में कोहराम मच गया। शुक्रवार की रात जनार्दन का शव वायु मार्ग से लखनऊ लाया गया। 

शव को लेने लखनऊ पहुंचे परिजन सड़क मार्ग से शव लेकर शनिवार की सुबह घर पहुंचे शव देखते ही परिवार में एक बार फिर चीख-पुकार मच गई। मृतक की पत्नी उर्मिला की हालत अर्द्धविक्षिप्तों जैसी हो गई। मृतक के तीन बच्चों में पुत्र चंदन व कंचन तथा पुत्री ज्योति का भी रो-रोकर बुरा हाल है। गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned