चेन्नई में हुई दुर्घटना में आजमगढ़ के युवक की मौत, होने वाली थी शादी

शचेन्नई के समीप हुई दुघर्टना में रानी की सराय क्षेत्र निवासी वाहन सवार युवक की मौत हो गयी।

By: ज्योति मिनी

Updated: 17 Aug 2017, 09:48 AM IST

आजमगढ़. चेन्नई के समीप हुई दुघर्टना में रानी की सराय क्षेत्र निवासी वाहन सवार युवक की मौत हो गयी। जबकि एक युवक जख्मी हो गया। दुर्घटना में तीन अन्य की भी मौत हो गयी है। दुघर्टना की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

 

 

रानी की सराय थाना क्षेत्र के लछिरामपुर गांव निवासी रवि सिंह (25) पुत्र प्रकाश सिंह तथा खैरा गांव निवासी हरिकेश पुत्र बुधई यादव दोनां इनोवा कार से रामेश्वरम के लिए गये थे। वाहन में तीन अन्य लोग भी सवार थे। चेन्नई के समीप रात इनोवा कार ट्रक से टकरा गयी। इस दुर्घटना में वाहन चला रहा रवि सहित चार लोगों की मौत हो गयी। जबकि कार के पिछली सीट पर सो रहा हरिकेश घायल हो गया। दुर्घटना की खबर मिलते ही मृतक रवि के घर कोहराम मच गया। रवि तीन भाइयां में दूसरे नम्बर पर था। आगामी नवम्बर माह में शादी तय थी।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक नगर सन्तोष गंगवार ने बताया कि 27 जुलाई को मेंहनगर थाना क्षेत्र में मऊ जिले की रहने वाली इन्दूवती नामक महिला का हत्या किया हुआ शव बरामद हुआ था। पुलिस ने हत्या को चुनौती के रूप लेते हुए एसटीएफ और मेंहनगर थाने की पुलिस आरोपियों की गिरफतारी में जुटी थी।

 

 

जांच के दौरान पता चला कि मृतका इन्दूवती कई वर्षो से अपने बहनोई ईश्वरी सोनकर निवासी नगर कोतवाली के गुलामीपुरा मुहल्ले में रहती थी। इसी दौरान इन्दूवती का सम्बन्ध दूसरे बहनोई के साथ हो गया। इसी को लेकर ईश्वरी सोनकर काफी नाराज हो गया और उसने दो अपराधियों  छट्टू सोनकर निवासी कोलघाट और अवधेश सोनकर निवासी हर्रा की चुंगी को गिरफतार कर उनकी निशानदेही पर घटनास्थल के पास झुरमुट में छिपाकर रखे गया चाकू और एक लाख तीन हजार पांच सौ रूपये नकद बरामद किया। पुलिस ने गिरफतार सभी आरोपियों को जेल भेज दिया।  

आजमगढ़ संवाददाता की रिपोर्ट 

ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned