ससुराल आए युवक की संदिग्ध मौत, विसरा सुरक्षित

दो सड़क हादसों में सगे भाई समेत तीन जख्मी

By: Sunil Yadav

Published: 16 May 2018, 05:42 PM IST

आजमगढ़. अहरौला थाना क्षेत्र के गहजी केवट बस्ती में सोमवार की शाम नशे की हालत में ससुराल पहुंचे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत की वजह स्पष्ट न होने पर पोस्टमार्टम के बाद बिसरे को जांच के लिए सुरक्षित कर प्रयोगशाला भेज दिया गया है।


पवई थाना क्षेत्र के ओरिल केवटाना ग्राम निवासी 40 वर्षीय बृजमोहन पुत्र रामप्रताप निषाद की ससुराल अहरौला क्षेत्र के गहजी केवट बस्ती निवासी महावीर बिंद के घर है। सोमवार की शाम बृजमोहन नशे की हालत में अपनी ससुराल पहुंचा और कुछ ही देर बाद उसकी हालत अचानक गंभीर हो गई। अर्धमूर्छित अवस्था में बृजमोहन ने ससुराल वालों को जहर निगल लेने की जानकारी दी। ससुरालवाले आनन-फानन उसे ईलाज के लिए चिकित्सक के पास ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना पाकर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। घटना की सूचना स्थानीय थाने को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की वजह स्पष्ट न होने पर मृतक के बिसरे को जांच के लिए लखनऊ प्रयोगशाला भेजा गया है।

अबूझ हाल में युवक झुलसा, हालत गंभीर


आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कंजरा दिलशादपुर ग्राम निवासी 25 वर्षीय युवक सोमवार की शाम अबूझ हाल में झुलस गया। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर दिए जाने पर झुलसे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


जीयनपुर के कंजरा दिलशादपुर ग्राम निवासी खुरमुल्ली सिंह का 25 वर्षीय पुत्र रितेश सोमवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गया। जिला अस्पताल में उपचाराधीन युवक की हालत गंभीर बताई गई है। वजह पूछने पर परिजनों ने बताया कि गैस चूल्हा जलाते समय रितेश झुलसा है जबकि क्षेत्र में इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा है।

दो सड़क हादसों में सगे भाई समेत तीन जख्मी

आजमगढ़. कंधरापुर व रानी की सराय थाना क्षेत्र में मंगलवार को हुए दो सड़क हादसों में सगे भाई समेत तीन युवक जख्मी हो गए। सभी का ईलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।


बिलरियागंज थाना क्षेत्र के गुलवा गौरी ग्राम निवासी एजाज अहमद के पुत्र अरबाज (18) व शाहिद (13) दोनों भाई मंगलवार की सुबह किसी कार्यवश बाइक से शहर आ रहे थे। कंधरापुर थाना क्षेत्र के आजमपुर गांव के समीप सवारी जीप की चपेट में आ जाने से दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी क्रम में रानी की सराय कस्बा स्थित इंटर कालेज के समीप मंगलवार की सुबह दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में एक बाइक पर सवार चंद्रभूषण (25) पुत्र सुरेंद्र प्रसाद घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को ईलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सक द्वारा रेफर कर दिए जाने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल युवक क्षेत्र के सेठवल गांव का निवासी बताया गया है।

By- रणविजय सिंह

Sunil Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned