केशव प्रसाद मौर्या के लिए तैयार है पंडाल लेकिन अभी तक नहीं पहुंची भीड़

डिप्टी सीएम केशव मौर्य 5059 किसानों को देंगे कर्जमाफी का चेक

By: sarveshwari Mishra

Published: 11 Sep 2017, 02:07 PM IST

आजमगढ़. किसानों को कर्जमाफी का प्रमाण पत्र देने के बाद आज 11 सितम्बर सोमवार को आजमगढ़ में डिप्टी सीएम केशव मौर्य 5059 किसानों को कर्जमाफी का चेक देगे। अब सरकार की मंशा ज्यादा से ज्यादा किसानों के बीच सरकार की उपलब्धियां बताने की है। लेकिन आजमगढ़ के हाफिजनगर में केशव प्रसाद के लिए पंडाल तो तैयार हो गया है लेकिन अब तक किसानों की भीड़ नहीं पहुंच पाई है। जिसकी वजह से केशव प्रसाद मौर्या के कार्यक्रम का समय परिवर्तित कर दिया गया है। केशव प्रसाद मौर्या बस कुछ ही देर में पहुंचने वाले हैं। लेकिन अब तक पंडाल मे कुर्सीयां खाली पड़ी हुई हैं।

 

 

 

Deputy Cm
IMAGE CREDIT: Patrika

बतादें कि यूपी के आजमगढ़ में यूपी प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या आज आ रहे हैं। डिप्टी सीएम के द्वारा जिले के पांच हजार किसानों को कर्ज माफी का प्रमाण पत्र दिया जाना है। जिसको लेकर प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है। 

 

 

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या जिले के प्रभारी मंत्री भी होंगे। नगर के आईटीआई मैदान में होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर जिले के भाजपा नेता भी पूरी तरह से सक्रियता दिखा रहे हैं। नेताओं को भी इस बात का अंदाजा है कि डिप्टी सीएम का यह कार्यक्रम अगर कहीं से भी कमजोर पड़ा तो ये उनके कैरियर के लिए भी नुकसानदायी हो सकता है। ऐसे में भाजपा के जिले से लेकर बूथ तक के कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक रहे हैं।

 

keshav prasad maurya
IMAGE CREDIT: patrika

समय में परिवर्तन
केशव प्रसाद मौर्या आज 11 सितंबर को डिप्टी सीएम केशव मौर्य 5059 किसानों को कर्जमाफी का चेक देंगे। डिप्टी सीएम का कार्यक्रम 12.30 पर हाफिजपुर स्थित 20वीं वाहिनी पीएसी ग्राउंड के हेलीपैड पर आने वाले थे। लेकिन अब तक कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंच पाए हैं। सम्भावना जताया जा रहा है कि पंडाल में खाली पड़ी कुर्सीयां डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में परिवर्तन का कारण है। अब केशव प्रसाद मौर्या के आने का समय 1.30 बजे हो गया है। लेकिन अभी भी उनका कोई पता नहीं है।  

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned