दिन दहाड़े हुई लूट की घटना पर डीआईजी हुए गंभीर, चार टीमें गठित की गयीं

Rafatuddin Faridi

Publish: Oct, 12 2017 06:03:32 (IST)

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
दिन दहाड़े हुई लूट की घटना पर डीआईजी हुए गंभीर, चार टीमें गठित की गयीं

आजमगढ़ में लूट की घटना पर डीआईजी हुए सख्त, गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित।

आजमगढ़. शहर के मध्य दादूपुर इलाके में बुधवार को दिनदहाड़े हुई पांच लाख रुपए की लूट के मामले को डीआईजी ने गंभीरता से लिया है। गुरुवार को वह शहर कोतवाली में मातहतों के साथ घटना पर्दाफाश किए जाने को लेकर चेताया। इस दौरान उन्होंने नगर क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मातहतों की जमकर क्लास लगाई। फिलहाल घटना के 24 घंटे गुजर जाने के बाद भी इस मामले में पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। बदमाशों की सुराग रसी के लिए जिले की स्वात व सर्विलांस टीम के साथ ही पुलिस की दो अन्य टीमें गठित की गई हैं।


बता दें कि मेंहनगर क्षेत्र के सिंहपुर बाजार निवासी राइस मिल संचालक बबलू जायसवाल के वाहन चालक संजय कुमार निवासी ग्राम सिसवा थाना मेंहनगर से बुधवार की दोपहर बाइक सवार दो बदमाशों ने पांच लाख रुपयों से भरा बैग छीन लिया और मौके से भागने में कामयाब रहे। घटना के वक्त संजय शहर के एलवल स्थित निजी बैंक से रूपये निकाल कर वापस राइस मिल जा रहा था।

 

पीड़ित के अनुसार बदमाश बैंक के पास से ही उसके ऊपर नजर गड़ाए हुए थे राजू पर काली चेहरा के पास गति अवरोधक के चलते बाइक की गति धीमी करते हैं उन्हें मौका मिला और वह डिटेल से भरा बैग छीनकर गांधी तिराहा होते हुए सिविल लाइन क्षेत्र की ओर भाग गए घटना की जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित से बदमाशों की हुलिया और घटनाक्रम की जानकारी ली। बदमाशों की तलाश में शहर की नाकेबंदी भी की गई लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

 

वारदात स्थल और बैंक के आसपास लगे सीसी कैमरों की फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है। शहर के बीच में दिनदहाड़े हुई इस घटना को पुलिस उपमहानिरीक्षक विजय भूषण ने गंभीरता से लिया है। गुरुवार को वह शहर कोतवाली पहुंचे और घटना का खुलासा के लिए मातहतों को सख्त निर्देश दिए। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक नगर सुभाष चंद्र गंगवार का कहना है कि घटना के पर्दाफाश के लिए जिले की क्राइम ब्रांच, स्वात टीम, शहर कोतवाली पुलिस के साथ ही सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है। शीघ्र ही बदमाशों के गिरफ्तार कर लिए जाने की संभावना है।

by RAN VIJAY SINGH

 

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned