scriptचिकित्सक ने मरीज को नशीली दवा खिला बनाया अश्लील वीडियो, फिर संबंध बनाने का बनाया दबाव | Doctor made MMS of female patient threatening viral | Patrika News

चिकित्सक ने मरीज को नशीली दवा खिला बनाया अश्लील वीडियो, फिर संबंध बनाने का बनाया दबाव

locationआजमगढ़Published: Sep 22, 2021 06:09:47 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

– कंपाउंडर गिरफ्तार, क्लीनिक बंद कर फरार है चिकित्सक, तलाश में जुटी पुलिस

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. निजामाबाद थाना क्षेत्र में एक चिकित्सक द्वारा उपचार के दौरान महिला मरीज को नशीली दवा खिलाकर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाने का दबाव बनाया। परेशान होकर पीड़िता ने थाने में शिकायत कर दी। फिर क्या था पुलिस ने मामला पंजीकृत कर कंपाउंडर को हिरासत में ले लिया है। आरोपी चिकित्सक फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

अहरौला क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने निजामाबाद थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि निजामाबाद थाना क्षेत्र के मुस्लिम पट्टी खजिया निवासी डा. मिर्जा अरबाज बेग पुत्र मिर्जा अहमद बेग के क्लीनिक पर वह दवा लेने गयी थी। जहां चिकित्सक द्वारा इलाज के बाहने उसे नशीली दवा खिलाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया गया। अब चिकित्सक वीडियो वायरल करने की धमकी दे संबंध बनाने का दबाव बना रहा है।

चिकित्सक द्वारा किये जा रहे ब्लैकमेल से वह परेशान है। कारण कि वह संबंध न बनाने की दशा में वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने उक्त चिकित्सक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पुलिस क्लीनिक के कंपाउंडर को उठा लिया और चिकित्सक की तलाश में जुटी हुई है। थानाध्यक्ष निजामाबाद का कहना है कि जल्द ही आरोपी चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो