scriptआजमगढ़ में डबल मर्डर, पिता को मारने के बाद बेटे को दौड़ाकर मारी गोली, ग्रामीणों ने किया बवाल | Double Murder in Azamgarh Father and Son Shot Dead | Patrika News

आजमगढ़ में डबल मर्डर, पिता को मारने के बाद बेटे को दौड़ाकर मारी गोली, ग्रामीणों ने किया बवाल

locationआजमगढ़Published: Aug 13, 2020 09:51:58 pm

आजमगढ़ में प्रधानी के चुनाव की रंजिश को लेकर पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या (Father and Son Shot Dead)। आजमगढ़ में डबल मर्डर (Double Murder in Azamgarh) के बाद नाराज ग्रामीणों ने किया हंगामा, ग्रामीणों ने किया बवाल। चारो तरफ दिखा अफरातफरी का माहौल, आक्रोशित लोगों ने राहगीरों को भी दौड़ाकर पीटा।

Double Murder in Azamgarh

आजमगढ़ डबल मर्डर

आजमगढ़. पंचायत चुनाव की घोषणा अभी नहीं हुई है लेकिन गांवों में खूनी खेल शुरू हो गया है। गुरूवार को आजमगढ़ में डबल मर्डर (Double Murder in Azamgarh) से सनसनी फैल गई। शाम को दबंगों ने घर पर चढ़कर पहले एक व्यक्ति को गोली मार दी, जब बेटे ने भागकर जान बचाने की कोशिश की तो हमलावरों ने 50 मीटर दौड़ाकर उसे भी गोली मार दिया। पिता पुत्र की हत्या (Father and Son Shot Dead) के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। राहगीरों की भी जमकर पिटाई की। इसके बाद सड़क को जाम कर दिया। जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए है। भीड़ को शांत कराने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन जाम अभी जारी है।

 

बताते हैं कि देवगांव कोतवाली क्षेत्र के घुड़सहना नाऊपुर गांव निवासी हीरालाल यादव उर्फ मिठाई यादव 50 पुत्र छोटू यादव की रसूलपुर दुधरा गांव के ग्राम प्रधान लालबहादुर यादव से चुनावी रंजिश चल रही थी। दोनों के बीच लंबे समय से तनाव चला आ रहा था। पंचायत चुनाव की आहट के बाद यह रंजिश और बढ़ गयी थी। गुरूवार की शाम करीब 6.30 बजे हीरालाल यादव व उनका पुत्र तेज कुमार यादव राजकीय इंजीनियरिंग कालेज के मोड़ पर घोड़सहना में सड़क किनारे बने अपने आवास पर बैठे थे। इसी दौरान हमलावर पहुंचे और हीरालाल पर ताबड़तोड़ फायर कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पिता पर हमले को देख तेज कुमार डर गया और सड़क की तरफ भागा लेकिन हमलावरों ने उसे दौड़ा लिया और करीब 50 मीटर की दूरी पर गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और राहगीरों पर हमला शुरू कर दिया।

 

चारो तरफ अफरा तफरी मच गयी। घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। इसके बाद लोग सड़क जामकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि प्रधान और उसके साथियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है। इसलिए उनकी तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए। आलाधिकारियों सहित कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गयी है। अधिकारी स्थिति को सामान्य करने की तैयारी में जुटे हैं।

By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो