लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी सांसद के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी सांसद के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Sep, 05 2018 07:32:04 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

नीलम सोनकर के खिलाफ बैनर लगाकर भ्रष्ट शासन और निष्क्रिय सांसद का लगाया नारा

आजमगढ़. जर्जर सड़कों की मरम्मत न होने से नाराज वाहन चालक कल्याण समिति के लोगों ने अध्यक्ष सुरेश चंद यादव के नेतृत्व में बुधवार को अहरौला कस्बे के असिलाई मोड़ के पास बूढनपुर अहरौला मार्ग को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान शासन प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी। जाम के चलते क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल रहा। लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ा। लोगों में सांसद नीलम सोनकर के खिलाफ ज्यादा गुस्सा दिखा। थानाध्यक्ष के घंटों के प्रयास के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ।

दर्जनों की संख्या में वाहन चालक असिलाई मोड़ पर पहुंचे और सड़क पर बेंच आदि रखकर जाम कर दिया, जिससे दोनों तरफ अंबारी और बुढ़नपुर की तरफ से आने वाली वाहनों की कतार लग गई। वाहन चालक संघ के कार्यकर्ता मोदी सरकार और वर्तमान सांसद नीलम सोनकर के खिलाफ बैनर लगाकर भ्रष्ट शासन और निष्क्रिय सांसद का नारा लगाते हुए विरोध प्रदर्शन करने लगे।

 

इस दौरान सांसद नीलम सोनकर का पुतला फूंकने की कोशिश की गयी लेकिन थानाध्यक्ष अयोध्या तिवारी व मौके पर पहुंचे आरक्षियों ने पुतला फूंकने से रोक दिया। एसओ ने सड़क जाम के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने की चेतावनी भी दी लेकिन लोग जिद पर अड़े रहे तथा सड़क मरम्मत की मांग करते रहे।

एसओ के आश्वासन और जिलाधिकारी से मिलने के सुझाव के बाद लोग शांत हुए और जाम समाप्त कर दिया। वाहन चालक संघ के अध्यक्ष सुरेश चंद यादव ने कहा कि 10 किलोमीटर की जर्जर सड़क अंबेडकर नगर जिले को जोड़ती है। आज इस पर चलना पूरी तरह मुश्किल हो गया है। इस संबंध में कई बार शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी। अगर सड़क की मरम्मत नहीं होती है तो हम आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

विरोध प्रदर्शन में चालकों के साथ कोयलसा महाविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष श्रवण यादव, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष प्रदीप यादव, राम जन्म तिवारी, ओम प्रकाश यादव, हरिनाथ यादव, अभिषेक, अशोक सिंह, चंद्रभान निषाद, आदित्य कुमार, अरविंद यादव, राम दरस मौर्य, राम सेवक यादव, सूर्यभान प्रजापति आदि शामिल थे।

 

BY- RANVIJAY SINGH

Ad Block is Banned