केशव प्रसाद मौर्या ने आजमगढ़ में कहीं ये बातें 

   केशव प्रसाद मौर्या ने आजमगढ़ में कहीं ये बातें 

बुलन्दशहर की महिला सीओ श्रेष्ठा सिंह के तबादले पर उन्होंने कहा कि, खराब मैसेज ...

आजमगढ़. प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या बुधवार को आजमगढ़ जिले में आयोजित योजना अनुश्रवण समिति की बैठक भाग लेने के लिए पहुंचे। इस दौरान केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि, कानून व्यवस्था में सुधार के लिए अधिकारियों तबादले किये जा रहे हैं। प्रदेश में हो रही घटनाओं का खुलासा भी हो रहा है।






 
बुलन्दशहर की महिला सीओ श्रेष्ठा सिंह के तबादले पर उन्होंने कहा कि, उनका भी रूटिन तबादला किया गया है। उनके तबादला होने से कोई भी खराब मैसेज नहीं जा रहा है। तबादला सरकार का विशेषाधिकार है और सरकार इससे पीछे नहीं हटेगी। 



करीब 12.15 बजे पुलिस लाइन परिसर में हेलीकाप्टर से पहुचे उप मुख्यमंत्री को पुलिस लाइन परिसर में ही गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया है।  उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या ने कहा की प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर है । कानून व्यवस्था में काफी सुधार है , भ्रष्टाचारी बख्शे नही जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी । स्थानांतरण सरकार का अधिकार है वह तो होगा ही । एक सवाल के जबाब में उन्होने कहा कि सहयोगी दलों में कोई मतभेद नही है सब कुछ ठीक ठाक है । उन्होंने कहा कार्यकर्ताओ का सम्मान बढ़ा है ।  प्रदेश की 12 जिलों की 8 बड़ी सड़को को बनाने के लिए एशियन डेवलपमेन्ट बैंक से कर्ज लिया जा रहा है । डिप्टी सीएम बुधवार को आजमगढ़ जिला योजना एवं अनुश्रवण समिति की बैठक में बतौर प्रभारी मंत्री भाग लेने के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे ।


उप मुख्यमंत्री ने कहा की प्रदेश में  82 हजार किमी सड़के गद्धामुक्त कर दी गई है । शेष सडको को भी गद्धामुक्त करने का काम जारी है । सरकार का प्रयास है कि प्रदेश में नयी सडको का जाल विछाया जाय । किसी भी निर्माण में गुणवत्ता में कमी पाये जाने पर कोई अधिकारी या ठेकेदार बख्शा नही जायेगा। उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है भ्रष्टाचार की शिकायतें जहां भी आएंगी किसी भी अधिकारी को बख्शा नहीं जाएगा। सड़कों के लिए नाबार्ड के मध्यम से भी 200 करोड की अधिक की सड़को की स्वीकृत हो गयी है । उन्होने कहा कि प्रदेश के 12 जिलों की 8 बड़ी सड़को को बनाने के लिए एशियन डेवलपमेन्ट बैंक से ऋण लिया जा रहा है। आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में देश की सबसे अच्छी सड़कें होगी।  


उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने कहा पिछली सपा ,बसपा की सरकारों की गलत  नीतियों के चलते भ्रष्टाचार को खत्म करने में समय लग रहा है लेकिन अब काम पटरी पर आ रहा है । भू- माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाकर उन्हें चिन्हित किया गया है और उनके खिलाफ कार्रवाई हो रही है । आजमगढ़ में सभी विकास के काम पूरे किये जाएंगे । उन्होंने कहा की आजमगढ़ में जिला  योजना की बैठक में कुल 581 करोड़ रुपये का प्रस्ताव पारित किया गया है । उसे शीघ्राति शीघ्र पूरा किया जायेगा । श्री मोर्य ने विद्युत आपूति को पहले से बेहतर बताया और कहा कि  इस दिशा में काफी सुधार हुआ है। 


उन्होंने भासपा जैसे सहयोगी दलो की नाराजगी के सवाल पर कहा की सब ठीक है आगे भी सब ठीक रहेगा । इसके पहले उन्होंने पार्टी पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओ को भी बंद कमरे में संबोधित किया । उन्होंने कार्यकताओ की नाराजगी के सवाल पर कहा की उनका सम्मान बढ़ा है और आगे भी बढ़ेगा । प्रदेश में ताबड़तोड़ हो रहे तबादलो के सवाल पर उन्होने कहा कि कानून व्यवस्था में सुधार के लिए तबादले किये जा रहे है। बुलन्दशहर की सीओ का भी रूटीन तबादला किया गया है । तबादला करना सरकार का विशेषाधिकार है। प्रदेश में कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है और अपराधियों की कमर टूटी है। 


खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned