सर्राफा व्‍यवसायी से दिनदहाड़े आठ लाख की लूट, बदमाशों ने की फायरिंग

सर्राफा व्‍यवसायी से दिनदहाड़े आठ लाख की लूट, बदमाशों ने की फायरिंग

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस, दुकान में घुसकर बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

आजमगढ़. यूपी में सत्‍ता बदलने के बाद अपराध नियंत्रण को लेकर किए जा रहे दावे पूरी तरह फेल साबित हो रहे हैं। बुधवार को लुटेरों ने तरवां थाना क्षेत्र के कंचनपुर बाजार में दिनदहाड़े सर्राफा की दुकान में घुसकर लूटपाट की। लुटेरे बाजार में करीब 10 राउंड फायरिंग किये और एक लाख नगदी सहित आठ लाख का सामान लूटकर फरार हो गये। पीडि़त की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


यह भी पढ़ें: हत्या मामले में नहीं मिला इंसाफ तो दलितों ने लगाया महापंचायत


बता दें कि गाजीपुर जनपद के जखनिया थाना क्षेत्र के सदरजहांपुर निवासी मनोज वर्मा पुत्र पारस वर्मा आजमगढ़ जनपद के तरवां थाना क्षेत्र के कंचनपुर बाजार में मकान बनवाकर रहता है। वहीं उसने सर्राफा की दुकान भी खोल रखी है। बुधवार की पुर्वाह्न वह दुकान पर बैठा था। उसी दौरान बाइक सवार आधा दर्जन सशस्‍त्र बदमाश पहुंचे और दुकान में लूटपाट शुरू कर दिया। व्‍यवसायी ने विरोध किया तो उन्‍होंने उसे मारा पीटा और हवाई फायरिंग शुरू कर दी। एक लाख नगदी और करीब सात लाख का आभूषण लूटने के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गये।

करीब पांच मिनट तक लगातार हुई फायरिंग से क्षेत्र में दहशत फैल गई। कोई बाहर आने की हिम्‍मत नहीं चुटा पाया। इसी दौरान किसी ने घटना की जानकारी तरवां थाने को दी। पुलिस जबतक मौके पर पहुंची बदमाश फरार हो गये थे। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पीडि़त के मुताबिक एक लाख नगदी सहित आठ लाख रूपये के सामान की लूट हुई है।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned