यूपी के आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी घायल, एक फरार

By: ज्योति मिनी

Published: 01 Nov 2017, 03:02 PM IST

आजमगढ. सिधारी थाना क्षेत्र भदुली बाजार में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया। जबकि उसका एक साथी भागने में सफल रहा। घायल अपराधी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बुधवार की तड़के पुलिस को सूचना मिली की जिले में भारी मात्रा मे शराब की खेप आने वाली है। इस सूचना पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी के निर्देश पर जनपद के सभी थानाक्षेत्रों में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। इसी क्रम में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली योगेन्द्र बहादुर सिंह व थानाध्यक्ष सिधारी नागेश उपाध्याय द्वारा भदुली बाजार थाना क्षेत्र सिधारी में सघन चेकिंग किया जा रहा था।


सुबह करीब 5 बजे भदुली बाजार मे एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति आते दिखाई दिये। जिनको रोकने का प्रयास किया गया, तो पुलिस बल पर फायर कर भागने लगे की पुलिस ने आत्मरक्षार्थ की। जिसमें एक बदमाश जगधारी यादव उर्फ गुल्लू पुत्र रामहित यादव, निवासी-कोल घाट, थाना- शहर कोतवाली को दो गोलीयां लगी, जिससे वह घायल होकर गिर गया तथा दूसरा साथी मौके से मोटरसाइकिल सहित भागने मे सफल रहा। पकडे गये अभियुक्त पास से पुलिस ने एक पिस्टल .32 बोर , दो जिंदा कारतूस .32 बोर व एक खोखा कारतूस बरामद हुआ।
घायल बदमाश ने बताया कि वह अपने साथी गोरख मौर्या पुत्र अजय कान्त मौर्या, निवासी-बड़ी हरैया , थाना-शहर कोतवाली, आजमगढ़ के साथ मिलकर एक व्यवसायी की हत्या करने के लिए आये थे। घायल बदमाश जगधारी यादव के ऊपर 20 हजार रूपये का इनामिया है। इस बदमाश ने कुछ वर्ष पूर्व क्षेत्रीय क्रीडा अधिकारी आजमगढ़ की हत्या की थी।


घायल बदमाश को पुलिस ने तत्काल जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि, फरार बदमाश की तलाश में पुलिस की टीमें संभावित स्थानों पर दबिश दे रही हैं जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

input- रणविजय सिंह

ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned