आजमगढ़: छेड़खानी पर चलती आटो से कूदी युवती

आजमगढ़: छेड़खानी पर चलती आटो से कूदी युवती
eve teasing

up online | Updated: 15 Oct 2015, 11:37:00 AM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

शॉपिंग माल में काम कर रही एक युवती के साथ आटो चालक व उसके साथी छेड़खानी करने लगे इसके चलते युवती चलती आटो से कूद गई और घायल हो गई

आजमगढ़. शहर के एक शॉपिंग माल में काम कर रही एक युवती के साथ आटो चालक व उसके साथी छेड़खानी करने लगे। युवती चलते आटो से कूद गई और घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने उपचार कराया। ग्रामीण युवती के परिजनों को सूचना दिए।

प्रतापगढ़ जनपद निवासी एक युवती शहर के ब्रम्हस्थान स्थित एक शॉपिंग माल में नौकरी करती है। वह  आटोरिक्शा पर सवार होकर रोडवेज के लिए निकली। आटो चालक व उसका एक साथी युवती को लेकर निजामाबाद क्षेत्र के फत्तनपुर पहुंचे जहां उसके साथ आटो में छेड़खानी करने लगे। अपनी आबरू बचाने के लिए युवती ने चलते आटो से कूद गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

स्थानीय लोग मौके पर जुटे और घायल युवती का फत्तनपुर स्थित एक चिकित्सक के यहां उपचार कराया। रात में शरण देने के लिए ग्राम प्रधान अनिल घायल युवती को अपने घर ले गया। इसकी सूचना पुलिस को दी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned