scriptमऊ में बदमाशों ने दिनदहाड़े किया पूर्व प्रधान का अपहरण, फिर हुआ ऐसा कि गाजीपुर में छोड़कर भागे | Ex pradhan Ram Shabd Patel kidnapped in Mau | Patrika News

मऊ में बदमाशों ने दिनदहाड़े किया पूर्व प्रधान का अपहरण, फिर हुआ ऐसा कि गाजीपुर में छोड़कर भागे

locationआजमगढ़Published: Sep 22, 2021 11:51:09 am

Submitted by:

Ranvijay Singh

-पूर्व प्रधान के अपहरण से क्षेत्र में हड़कंप, गाजीपुर के लिए रवाना हुई पुलिस
-बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान से हुआ था पूर्व प्रधान का अपहरण

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मऊ. जिले में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया जब मधुबन थाना क्षेत्र के दरौधा माधवपुर गांव के पूर्व प्रधान का अज्ञात बोलेरो सवार बदमाशों ने कुंडा कुचाई के पास से अपहरण कर लिया। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गयी। इसी दौरान सूचना मिली कि बदमाश अपरहण में उपयोग की गयी बोलेरो चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के कमथरी के पास छोड़कर दूसरे वाहन से पूर्व प्रधान को लेकर फरार हो गयी। फिर क्या था पुलिस ने आसपास के जिलों से भी मदद ली। दबाव बना तो बदमाश पूर्व प्रधान को गाजीपुर जिले के जलालाबाद थाना क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए हैं। मऊ पुलिस जलालाबाद के लिए रवाना हो गई है।

मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के दरौधा माधवपुर निवासी पूर्व प्रधान रामशब्द पटेल बुधवार की सुबह करीब 7.30 बजे बाइक से कुंडा कुचाई के पास स्थित अपनी बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान पर पहुंचे थे। उसी दौरान एक सफेद बोलेरो से कुछ बदमाश वहां पहुंचे और पूर्व प्रधान को जबरदस्ती वाहन में बैठाकर फरार हो गए। इस दौरान अपहृत का मोबाइल और बाइक घटनास्थल पर ही छोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी तो वह सक्रिय हो गयी और चारो तरफ चेकिंग शुरू कर दी।

इसके बाद बदमाशों ने पुलिस को भ्रमित करने के लिए अपहरण में इस्तेमाल की गयी बोलेरो को चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के कमथरी के पास छोड़कर पूर्व प्रधान को दूसरे वाहन में बैठाकर फरार हो गए। पुलिस ने दूसरे जिलों की भी मदद ली और सीमावर्ती इलाकों में चेकिंग शुरू होने के बाद बदमाश दबाव में आ गए। अपहरणकर्ता अपहृत पूर्व प्रधान को गाजीपुर जनपद के जलालाबाद थाना क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस लावारिस बोलेरो को क़ब्जे में लेकर जांच करते हुए गाजीपुर जनपद के लिए रवाना हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो