scriptअधिशासी अभियंता को जान से मारने की धमकी, दो ठेकेदारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज | executive engineer Got threat by contractor in Up azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

अधिशासी अभियंता को जान से मारने की धमकी, दो ठेकेदारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

जल निगम कार्यालय के चेंबर में घुसकर दी गई धमकी

आजमगढ़Dec 09, 2018 / 10:30 pm

Akhilesh Tripathi

Threat

Threat to executive engineer

आजमगढ़. पेयजल योजना के अंतर्गत मानक के विपरीत कार्य कर भुगतान के लिए जल निगम कार्यालय में दबाव बनाने आए लोगों ने अधिशाषी अभियंता के साथ अभद्रता कर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में अधिशाषी अभियंता ने शहर कोतवाली में दो ठेकेदारों समेत छह लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है।
उत्तर प्रदेश जल निगम के निर्माण खंड द्वितीय खण्ड में तैनात अधिशाषी अभियंता एसके सिंह का आरोप है कि जहानागंज थाना क्षेत्र के महुआ गांव में पेयजल योजना के अंतर्गत कुछ समय पूर्व कार्य कराया गया है। ठेकेदारी प्रथा से कराए गए कार्य मानक के विपरीत हैं। उक्त कार्य को शहर कोतवाली क्षेत्र के कम्हेंनपुर ग्राम निवासी ठेकेदार राजेश कुमार व सुरेंद्र यादव ने कराया है। अधिशासी अभियंता का आरोप है कि शुक्रवार को दिन में उक्त दोनों ठेकेदार अपने तीन-चार अन्य साथियों के साथ जल निगम कार्यालय पहुंचे।
चेंबर में घुसकर उन लोगों ने अधिशाषी अभियंता के साथ अभद्रता करते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया। साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई। पीड़ित अधिशाषी अभियंता ने शहर कोतवाली में दो नामजद व चार अज्ञात के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो