scriptशॉपिंग मॉल में ब्रांडेड के नाम पर बेचे जा रहे थे नकली कपड़े, पुलिस भारी संख्या में जींस किया बरामद | Fake Branded Jeans and Apparels Recovered from Shopping Mall Azamgarh | Patrika News

शॉपिंग मॉल में ब्रांडेड के नाम पर बेचे जा रहे थे नकली कपड़े, पुलिस भारी संख्या में जींस किया बरामद

locationआजमगढ़Published: Jul 28, 2021 09:15:01 am

शहर कोतवाली क्षेत्र के आसिफगंज-पुरानी कोतवाली स्थित एक शॉपिंग मॉल में दबिश देकर पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी की नकली जींस बरामद की। यहां दुकानदार ग्राहकों से असली के नाम पर नकली जींस बेच दाम वसूल रहा था।

कपड़ों की जांच करते कंपनी के अधिकारी व पुलिस

कपड़ों की जांच करते कंपनी के अधिकारी व पुलिस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जिले में ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली कपड़े बेेचने के मामले का पर्दाफाश हुआ है। शहर कोतवाली क्षेत्र के आसिफगंज-पुरानी कोतवाली मोहल्ले में स्थित शॉपिंग मॉल में छापेमारी कर ब्रांडेड कंपनी की नकली जींस बरामद की। शॉपिंग मॉल संचालक लंबे समय से ग्राहकों को असली के नाम पर नकली जींस बेच रहा था। कंपनी प्रतिनिधि की शिकायत के छापेमारी में बड़ी संख्या में नकली जींस बरामद हुए।

बता दें कि इस शॉपिंग मॉल में लंबे समय से यह खेल चल रहा है। ग्राहकों ने कई बार कपड़े जल्दी खराब होने की शिकायत भी की थी। लेकिन शॉपिंग मॉल संचालक कपड़े खराब होने की दूसरा कारण लोगों को टालता रहा। इसी बीच ब्रांडेड कंपनी के स्टीकर लगे नकली जींस का कारोबार शहर के एक शापिंग कंपनी के माध्यम से करने की शिकायत किसी ने जींस कंपनी से कर दी।

इसके बाद कंपनी की टीम हकीकत जानने के लिए शहर कोतवाली पुलिस के साथ आसिफगंज-पुरानी कोतवाली स्थित एक शॉपिंग मॉल में पहुंच गयी। जांच के दौरान कंपनी के लोगों के होश उड़ गए। शॉपिंग मॉल में सैंकड़ों की संख्या में ब्रांडेड कंपनी के नकली जींस पड़े थे। उन्हें ग्राहकों को ऊंची कीमत में बेचा जा रहा था। कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि बरामद जींस दिल्ली के बने है। यह जींस दिल्ली में मात्र सवा सौ से डेढ़ सौ रुपये में मिलती है। इसे ही लाकर शापिंग मॉल द्वारा ब्रांडेड कंपनी का स्टीकर लगा कर 1200 से 1300 रुपये में ग्राहकों को बेचा जा रहा है। इस मामले में शहर कोतवाली में संबंधितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो