scriptखेत की निगरानी करने गए किसान की नदी में डूबने से मौत | farmer Death due to drowning in river Azamgarh News In Hindi | Patrika News

खेत की निगरानी करने गए किसान की नदी में डूबने से मौत

locationआजमगढ़Published: Sep 09, 2017 02:30:00 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

रौनापार क्षेत्र के हैदराबाद गांव की घटना

farmer death

किसान की डूबने से मौत

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के हैदराबाद गांव में खेत की निगरानी करने जा रहे वृद्ध की घाघरा नदी में डूबने से मौत हो गई। युवक घर से भोजन करके रात में खेत की देखरेख करने जा रहा था। रास्ते में स्थित घाघरा नदी की जलधारा में डूब जाने से मौत हो गई। यह घटना शनिवार की सुबह का है। उसका शव नदी में उतराया पाया गया। युवक की आयु 60 बताई जा रही है। घटना क्षेत्र के हैदराबाद गांव की है। वृद्ध के मरने की खबर सुनते ही लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया।
बतादें कि क्षेत्र के हैदराबाद ग्राम निवासी 60 वर्षीय रामसरन साहनी पुत्र स्व. लग्गन का खेत घर से लगभग एक किलोमीटर दूर स्थित है। रामसरन रात में खेत की निगरानी के लिए वहीं सोते थे। शुक्रवार की रात करीब दस बजे वृद्ध भोजन करके वह खेत की निगरानी के लिए घर से चल दिए। रास्ते में स्थित घाघरा नदी की शाखा को पार करते समय मृतक का पैर अचानक फिसल गया। पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी में समा गए। किसी के ना मौजूद होने से वृद्ध की मौत हो गई। 
शनिवार की सुबह दैनिक क्रिया के लिए सिवान की ओर गए लोगों ने पानी में उतराया शव देखा। तो इसकी सूचना मृतक के परिजन को दी। जानकारी पाकर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। शव को नदी की जलधारा से बाहर निकाला गया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जानकारी पाकर मृतक के घर पहुंचे क्षेत्रीय लेखपाल राजेंद्र राम ने मृत किसान के परिजनों को सरकारी सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है। मृतक के एक पुत्र व एक पुत्री बताए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो