छठ पूजा से लौट रहे पिता-पुत्री की सड़क हादसे में मौत

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज के पास हुआ हादसा

वाराणसी जिले के चैबेपुर के रहने वाले थे मृतक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज कस्बे में छठ पर्व मनाकर बाइक से घर लौट रहे पिता पुत्री की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया। मृतक वाराणसी जिले के चैबेपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। वे लालगंज क्षेत्र रिश्तेदारी में छठ पर्व मनाने के लिए आये थे।

वाराणसी जनपद के चैबेपुर थाना क्षेत्र के बरसरा निवासी महेन्द्र विश्वकर्मा 45 अपनी 18 वर्षीय पुत्री पायल के साथ छठ पूजा में शमिल होने के लिए लालगंज क्षेत्र स्थित रिश्तेदार के घर आये थे। शनिवार को पूजा समाप्त होने के बाद पिता-पुत्री बाइक से घर लौट रहे थे। अभी वे लालगंज कस्बा स्थित श्री कृष्ण गीता राष्ट्रीय महाविद्यालय के पास पहुंचे थे कि पीछे से आए अज्ञात वाहन ने दोनों को कुचल दिया।

घटना स्थल पर ही पिता-पुत्री दोनों की मौत हो गयी। वहीं दुर्घटना के बाद वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर देवगांव कोतवाल संजय सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक की जेब से मिली मोबाइल से परिवार के लोगों को दुर्घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने पहचान की। घटना के बाद फरार वाहन का कुछ पता नहीं चला। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि वाहन की पहचान की कोशिश जारी है। इसके लिए सीसीटीवी की मदद ली जा रही है।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned