scriptप्रधानी चुनाव की रंजिश में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने किया बवाल | Father son killed before gram pradhan election in Azamgarh | Patrika News

प्रधानी चुनाव की रंजिश में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने किया बवाल

locationआजमगढ़Published: Aug 13, 2020 09:45:49 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

– दुस्साहसः पिता को मारने के बाद बेटो को 50 मीटर दौड़ाकर मारी गोली- चारों तरफ दिखा अफरातफरी का माहौल, आक्रोशित लोगों ने राहगीरों को भी दौड़ाकर पीटा

Murder

Murder

आजमगढ़. पंचायत चुनाव की घोषणा अभी नहीं हुई है, लेकिन गांवों में खूनी खेल शुरू हो गया है। गुरूवार की शाम दबंगों ने घर पर चढ़कर पहले एक व्यक्ति को गोली मार दी। जब बेटे ने भागकर जान बचाने की कोशिश की तो हमलावरों ने 50 मीटर दौड़ाकर उसे भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। पिता पुत्र की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। राहगीरों की भी जमकर पिटाई की। इसके बाद सड़क को जाम कर दिया। जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। भीड़ को शांत कराने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन खबर लिखे जाने तक जाम अभी जारी था।
ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव सैफई में श्रीकृष्ण की मूर्ति बनवा बदल रहे राम पर राजनीति की दिशा

यह था मामला-

मामला देवगांव कोतवाली क्षेत्र का है जहां के घुड़सहना नाऊपुर गांव निवासी हीरालाल यादव उर्फ मिठाई यादव (50) पुत्र छोटू यादव की रसूलपुर दुधरा गांव के ग्राम प्रधान लालबहादुर यादव से चुनावी रंजिश चल रही थी। पंचायत चुनाव की आहट के बाद यह रंजिश और बढ़ गयी थी। गुरूवार की शाम करीब 6.30 बजे हीरालाल यादव व उनका पुत्र तेज कुमार यादव राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के मोड़ पर घोड़सहना में सड़क किनारे बने अपने आवास पर बैठे थे। इसी दौरान हमलावर पहुंचे और हीरालाल पर ताबड़तोड़ फायर कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पिता पर हमले को देख तेज कुमार डर गया और सड़क की तरफ भागा, लेकिन हमलावरों ने उसे दौड़ा लिया और करीब 50 मीटर की दूरी पर गोली मार दी।
ग्रामीणों ने रोड किया जाम-

गोली चलने की आवाज सुनकर भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और राहगीरों पर हमला शुरू कर दिया। चारों तरफ अफरा तफरी मच गयी। घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। इसके बाद लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि प्रधान और उसके साथियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है। इसलिए उनकी तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए। आलाधिकारियों सहित कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गयी है। अधिकारी स्थिति को सामान्य करने की तैयारी में जुटे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो