scriptबेटी का अश्लील वीडियो देख पिता के उड़े होश, प्रेमी ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर किया था वायरल | Father Watch Daughter Dirty Video Viral by Her Boyfriend | Patrika News

बेटी का अश्लील वीडियो देख पिता के उड़े होश, प्रेमी ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर किया था वायरल

locationआजमगढ़Published: Oct 17, 2019 05:01:47 pm

शादी का झांसा देकर प्रेमी बनाया अवैध संबंध, ब्लैकमेल करने के लिये बना लिया था वीडियो।

Dirty Video

डर्टी वीडियो

आजमगढ़. युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने पहले दुष्कर्म किया अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद युवती को बदनाम करने के लिए उक्त वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा। जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने युवक के खिलाफ मेंहनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी। गुरूवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मेंहनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती के गांव में गंभीरपुर थाना क्षेत्र के अमौड़ा निवासी अश्वनि राज पुत्र रामजन्म राम की रिश्तेदारी थी। युवक अक्सर गांव में आता जाता था। उनके उक्त गांव की एक युवती को शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया।

पीड़ित युवती का आरोप है कि अश्वनि ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद वह उसे धमकाता रहा। जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो 16 अक्टूबर को युवक ने उसकी अश्लील वीडियो युवती के पिता सहित कई लोगों के ह्वाट्सएप् पर भेज दिया। शादी का दबाव बनाने तथा किसी तरह की कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी दी।

इस मामले में युवती के पिता द्वारा मेंहनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी गयी। इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है। मेंहनगर पुलिस ने गुरूवार को आरोपी अश्वनी राज पुत्र रामजन्म राम निवासी बरवाँ थाना गम्भीरपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
By Ran Vijay Singh

ट्रेंडिंग वीडियो