निरहुआ ने दिया कोरोना से जीत का मंत्र, भोजपुरी में जारी किया संदेश, लॉक डाउन का कड़ाई से पालन करने की अपील

कोरोना से लड़ने नहीं बचने का दिया सुझाव, बोले रोग प्रतिरोध क्षमता अच्छी होने पर भी भारी पड़ सकता है यह वायरस।

आजमगढ़. भाजपा नेता फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार का खुलकर समर्थन किया है। उन्होंने आजमगढ़ के लोेगों के लिए भोजपुरी भाषा में वीडियो जारी कर लाक डाउन पालन करने की अपील की है। साथ ही हिदायत दी है कि जिन लोगों को लगता है कि उनकी रोक प्रतिरोध क्षमता अच्छी और वायरस से वे सुरक्षित है तो ऐसी गलतफहमी न पालें, यह वायरस किसी को भी अपनी चपेट में ले सकता है। इसलिए घर में रहें और सुरक्षित रहें, अपनों को सुरक्षित रखें और बुजुर्गो का खास ध्यान दें।

 

बता दें कि दिनेश लाल यादव अपने लिए पूर्वांचल में राजनीतिक जमीन तैयार करने में जुटे हैं। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने उन्हें आजमगढ़ संसदीय सीट से सपा मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ मैदान में उतारा था। सपा-बसपा गठबन्धन के बाद भी निरहुआ ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

 

चुनाव हारने के बाद निरहुआ ने दावा किया था कि हार जीत अपनी जगह है लेकिन वे हमेशा इस जिले के साथ हैं। चुनाव के बाद निरहुआ आजमगढ़ का छह बार दौरा कर चुके हैं। कोरोना का संक्रमण फैलने के बाद वे खुद लाॅक डाउन का पालन कर रहे है। और लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे भी सरकार के साथ खड़े हों।

 

आजमगढ़ के लोगों के लिए भोजपुरी भाषा में जारी वीडियो संदेश में निरहुआ ने कहा है कि आजमगढ़ के लोगों से निवेदन है कि 'हमनी के पास समय बा, सही समय पर निर्णय भइल बा। यदि हमनी अपने घर में ही रहल जाई तो कोरोना वायरस से जीत सकल जाला। कोराना वायरस जवन फैलत बा ऊ एक दुसरा के छुअले से, अगर केहू में संक्रमण बा तो ओकरे छिंकले से भी फैल जाई। अगर केहू क रोग प्रतिरोधक क्षमता बहुत बढियां बा तो ऊ ई ना सोचे कि ओके संक्रमण ना होई, अगर ओकरे अंदर कोरोना वायरस आ जाय तो हो सका ला कि ठीक हो जाय लेकिन जब ऊ घरे जाई और घर के बुजुर्ग, छोट बच्चा जेकर रोग प्रतिरोधक क्षमता कमजोर बा तो वह लोगन के तकलीफ आ जाई। यह लिए आप लोगन से निवेदन बा कि सब लोग अपने घरे में रहा, खुद सुरक्षित रहा, परिवार के सुरक्षित रखा।

By Ran Vijay Singh

BJP Corona virus
Show More
रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned