scriptबाहुबली पूर्व सांसद रमाकांत यादव की बढ़ीं मुश्किलें, पुलिस ने दर्ज किया केस, कोरोना संक्रमण पर दिया था बयान | fir against bahubali ramakant yadav | Patrika News

बाहुबली पूर्व सांसद रमाकांत यादव की बढ़ीं मुश्किलें, पुलिस ने दर्ज किया केस, कोरोना संक्रमण पर दिया था बयान

locationआजमगढ़Published: Mar 21, 2020 03:02:46 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद हैं बाहुबली नेता रमाकांत यादव – पूर्व सांसद का बयान भ्रम फैलाने वाला : डीआइजी

बाहुबली नेता रमाकांत यादव की बढ़ीं मुश्किलें, पुलिस ने दर्ज किया केस, कोरोना संक्रमण पर दिया था बयान

बाहुबली नेता रमाकांत यादव की बढ़ीं मुश्किलें, पुलिस ने दर्ज किया केस, कोरोना संक्रमण पर दिया था बयान

आजमगढ़. कोरोना को लेकर विवादित बयान देना सपा के पूर्व सांसद एवं बाहुबली रमाकांत यादव यादव पर भारी पड़ा है। पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए पूर्व सांसद के खिलाफ जनता को गुमराह करने के आरोप में मामला पंजीकृत किया है। शुक्रवार को पूर्व सांसद ने कहा था कि दुनिया के 100 झूठों में नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप शामिल हैं। यह वहीं लोग है जिन्होंने 20 साल पहले गणेश की प्रतिमा को दूध पिला दिया था। अब सरकार पूरे देश में एनआरसी, सीएए, किसान आत्महत्या, बेरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कोरोना की अफवाह फैला रही है। ताकि लोग डरकर घर में बैठ जायें और सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन न करे। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि कोराना पूरे विश्व में हो सकता है लेकिन भारत में कहीं भी कोराना नहीं है। अगर कोई कोरोना से पीड़ित है तो उसे मेरे पास लाइये मैं उसे गले भी लगाउंगा और उसका उपचार भी कराऊंगा। यह सरकार का झूठ है। इससे डरने की जरूरत नहीं है।
पुलिस ने पूर्व सांसद के इस बयान को गंभीरता से लिया है। डीआइजी सुभाष चंद्र दुबे ने पूर्व सांसद के बयान को भ्रम फैलाने वाला बताया है। उन्होंने कहा कि उनके बयान से पब्लिक मुश्किल में पड़ सकती है। सिधारी थाने में पूर्व सांसद के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया गया है। सिधारी थानाध्यक्ष विनय मिश्र ने बताया कि पूर्व सांसद के खिलाफ अफवाह फैलाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो