scriptसपा के 124 कार्यकर्ताओं पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा | FIR against SP 124 worker in Code of Conduct for | Patrika News

सपा के 124 कार्यकर्ताओं पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा

locationआजमगढ़Published: May 07, 2019 09:29:28 pm

Submitted by:

Devesh Singh

रौनापार क्षेत्र के पलीया गांव में सपा की ओर से 5 मई की देर शाम को चुनावी जनसभा की गयी थी।

Samajwadi party

Samajwadi party

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह

आजमगढ़। रौनापार क्षेत्र के पलीया गांव में सपा की ओर से 5 मई की देर शाम को चुनावी जनसभा की गयी थी। बगैर अनुमति के चुनावी जनसभा करने के मामले को प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर रौनापार थानाध्यक्ष ने आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने पर 24 सपाइयों के खिलाफ नामजद व सौ अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

समाजवादी पार्टी की ओर से पलीया गांव में 5 मई की देर शाम को जनसभा की गयी थी। जनसभा के दौरान मौजूद लोगों ने नारेबाजी की थी। इधर जनसभा के बाद दूसरे पार्टी के समर्थकों से कहासुनी हो गयी थी। बाद में कुछ लोगों ने उन्हें मारपीट दिया था। मामला तूल पकड़ने पर लोगों ने इस मामले की शिकायत जिला प्रशासन से की थी। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बगैर अनुमति के जनसभा करने व नारेबाजी करने के मामले को गंभीरता से लिया था। उनके निर्देश पर रौनापार के प्रभारी थानाध्यक्ष दिनेश पाठक ने इस संबंध में भुल्लू पुत्र सुंदर बली समेत 24 लोगों के खिलाफ नामजद व एक सौ अज्ञात के विरुद्ध आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो