script

हत्या के प्रयास व चाकूबाजी के तीन मामलों में एफआईआर दर्ज

locationआजमगढ़Published: Dec 10, 2018 07:59:54 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

हमलावरों ने दहशत फैलाने के लिये हवाई फायरिंग भी की

Fir in Murder case

हत्या मामले में एफआईआर

आजमगढ़. सिधारी, निजामाबाद व जहानागंज थाना क्षेत्र में हुई हत्या प्रयास व चाकूबाजी की घटना के संबंध में घायल पक्षों ने प्रधान पति समेत 11 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

सिधारी थाना क्षेत्र के खैरातपुर ग्राम निवासी गौरव सिंह का आरोप है कि रविवार की शाम उसके पिता मिलिंद कुमार सिंह सिधारी बाजार से वापस घर लौट रहे थे। उसी दौरान खैरातपुर मोड़ के पास राघवेंद्र सिंह पुत्र लालमुनि निवासी कस्बा सिधारी सहित तीन लोग उसके पिता को घेर लिए। तीनों युवक ईंट-पत्थर से प्रहार करने के साथ ही पिता के ऊपर असलहे से फायर झोंक दिए। हमलावरों ने दहशत फैलाने के लिये हवाई फायरिंग भी किए।
इस मामले में गौरव सिंह की तहरीर पर सिधारी थाने में सिधारी कस्बा निवासी राघवेंद्र सिंह, सत्यम सिंह तथा जहानागंज थाना क्षेत्र के अमठा ग्राम निवासी संजय सिंह के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। इसी क्रम में निजामाबाद थाना क्षेत्र के कोल्हपुर ग्राम निवासी जंगली गोंड का आरोप है कि बीते शनिवार को गांव के पास तमसा नदी पर बने बांस निर्मित पुल से गुजर रहे बाइक सवार तीन लोगों को पीड़ित ने मना किया। इस बात से नाराज बाइक सवार युवकों ने पीड़ित के ऊपर असलहे से फायरिंग कर दी।
इस मामले में जंगली गोंड की तहरीर पर स्थानीय परवेजाबाद गांव के प्रधानपति इंद्रजीत यादव एवं खादा ग्राम निवासी झिनक यादव तथा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ स्थानीय थाने में हत्या प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की गई है। एक अन्य समाचार के अनुसार जहानागंज थाना क्षेत्र के समसुद्दीनपुर ग्राम निवासी श्यामबिहारी पुत्र झिल्लू सरोज ने गांव के श्रवण सरोज, डीहा ग्राम निवासी अशोक कुमार व नीरज तथा स्थानीय मटियवना ग्राम निवासी कुमार पुत्र तिलकधारी के खिलाफ मारपीट करने व चाकू से प्रहार कर घायल कर देने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना बीते शनिवार को हुई बताई गई है।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो