पुलिस पर फायरिंग करने के मामले में छह नामजद

जवाबी कार्रवाई में एक आरक्षी, गोली लगने से हुआ था घायल

 

 

By: Sunil Yadav

Updated: 12 Nov 2017, 01:52 PM IST

आजमगढ़. कंधरापुर थाना क्षेत्र के सेंहदा जंगल के पास शुक्रवार की सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश व एक सिपाही जवाबी कार्रवाई के दौरान घायल हुए थे। इस मामले में कंधरापुर थाने में बोलेरो सवार आधा दर्जन बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया था जबकि गोली से जख्मी आरक्षी का इलाज जिला अस्पताल में ही चल रहा है।

 


शुक्रवार की भोर में पुलिस को सूचना मिली कि पिकअप व बोलेरो वाहन से लूट, डकैती व पशु चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य रानी की सराय की तरफ आ रहे हैं। इसके बाद पुलिस अधिक्षक ने रानी की सराय सहित आसपास के थानों को चेकिंग का निर्देश दिया था। जिसके बाद शुक्रवार को तड़के कंधरापुर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के दौरान बरदह थाना क्षेत्र के बक्से पूर्व ग्राम निवासी आतिश पुत्र कयूम गोली लगने से घायल हो गया वहीं कंधरापुर थाने में तैनात आरक्षी अभिषेक सिंह के बाएं हाथ में गोली लगी थी। पुलिस ने मौके से बोलेरो वाहन तथा घायल बदमाश के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया था। इस दौरान वाहन में सवार अन्य बदमाश घने कोहरे का लाभ उठाते हुए मौके से भागने में कामयाब रहे थे। जबकि मुठभेड़ में घायल से पुलिस ने जब पूछताछ की तो, बदमाश ने घटना में शामिल फरार साथियों के बारे में पुलिस को बताया।

 

इस मामले में थानाध्यक्ष कंधरापुर सरिता सिंह की तहरीर पर जौनपुर जिले के सरपतहां थाना अंतर्गत समाधरपुर निवासी धर्मेंद्र पुत्र अलगू, रूदलपुर ग्राम निवासी मुन्ना पुत्र मजनू, इसी जनपद के खेतासराय थाना अंतर्गत गराधन ग्राम निवासी सुभाष पुत्र करिया हरिजन तथा सुल्तानपुर जिले के करौथीकला थाना अंतर्गत मरझौली निवासी लवकुश पुत्र पप्पू एवं बिंदु पता अज्ञात के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

Show More
Sunil Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned