scriptयुवती का अपहरण, तीन के खिलाफ एफआईआर | FIR on three person in Girl kidnap case in up azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

युवती का अपहरण, तीन के खिलाफ एफआईआर

11 सितंबर की रात घर से शौच के लिए निकली लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गए अपराधी

आजमगढ़Sep 28, 2018 / 07:31 pm

Akhilesh Tripathi

girl kidnap

अपहरण

आजमगढ़. दीदारगंज थाना क्षेत्र से एक पखवारा पूर्व बहला-फुसलाकर अगवा की गई 19 वर्षीय युवती के पिता ने गुरुवार को तीन लोगों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। अगवा की गई युवती के पिता का आरोप है कि दीदारगंज क्षेत्र के सरावां ग्राम निवासी भोलू मौर्य पुत्र दलसिंगार सहित तीन लोग बीते 11 सितंबर की रात घर से शौच के लिए निकली उसकी युवा पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गए।
यह भी पढ़ें

अयोध्या मामले पर अब डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बड़ा बयान, कहा- भगवान राम खुद बना लेंगे अपना मंदिर

दहेज हत्या के मामले में पति व ससुर समेत चार नामजद
कप्तानगंज थाने की पुलिस ने गुरुवार को दहेज हत्या के मामले में आरोपित पति व ससुर समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। मामले की जांच क्षेत्राधिकारी बुढ़नपुर को सौंपी गई है। पवई थाना क्षेत्र के सुलेमापुर ग्राम निवासी निन्हकऊ पुत्र रामबहाल के पुत्री बबीता की शादी कप्तानगंज थाना क्षेत्र के टहर वाजिदपुर ग्राम निवासी राहुल पुत्र देवी प्रसाद के साथ हुई थी।
विवाहिता बबीता के पिता का आरोप है कि दहेज के लिए ससुराल वाले उसके पुत्री को प्रताड़ित करते थे। रोज-रोज की प्रताड़ना से आजिज आकर बबिता ने जब ससुराल वालों का विरोध किया तो बीते चार सितंबर को ससुराल वालों ने बबीता को जलाकर मार डालने का प्रयास किया। गंभीर रूप से झुलसी बबीता को जिला अस्पताल से रेफर कर दिए जाने पर वाराणसी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया।
यह भी पढ़ें

शिवपाल यादव 24 पार्टियों के साथ मिलकर बनायेंगे महागठबंधन, यूपी में इन उम्मीदवारों का टिकट तय

उपचाराधीन बबीता ने बीते 22 सितंबर को ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले में मृतका के पिता द्वारा आरोपित किए गए दामाद राहुल व उसके पिता देवीप्रसाद, जेठ रिंकू तथा जेठानी सीमा के खिलाफ पुलिस ने गुरुवार को सुसंगत धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / युवती का अपहरण, तीन के खिलाफ एफआईआर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो