script

कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ दुष्कर्म का मामला, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

locationआजमगढ़Published: Feb 21, 2020 10:55:07 am

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

रेप के बाद दी गई थी जान से मारने की धमकी

crime scene

पब के बाहर हुआ हमला।

आजमगढ़. न्यायालय आदेश के अनुपालन में कप्तानगंज थाने की पुलिस ने बुधवार को असलहे के बल पर महिला के साथ दुष्कर्म के मामले में नामजद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। कप्तानगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला का आरोप है कि बीते 11 जनवरी की शाम क्षेत्र के गौरा ग्राम निवासी रामजियावन पुत्र लालसा ने पीड़िता के घर में घुसकर उसे असलहे से भयभीत कर दिया।
आरोप है कि विपक्षी रामजियावन ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की आपबीती सुन जब उसका पति आरोपी को उलाहना दिया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। इस मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने पर पीड़िता ने न्यायालय में गुहार लगाई। न्यायालय के आदेश पर बुधवार को कप्तानगंज थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।

अगवा की गई युवती, पुलिस ने की कारवाई
जहानागंज थाने की पुलिस ने बीते 15 फरवरी को क्षेत्र के एक गांव से बहला-फुसलाकर अगवा की गई 27 वर्षीय युवती के मामले में बुधवार को नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।
जहानागंज क्षेत्र के कटेहरी गांव से बीते 15 फरवरी को 27 वर्षीय युवती को बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया गया। इस मामले में युवती के पिता ने क्षेत्र के अजुआ गंभीरबन ग्राम निवासी बृजेश चौहान के खिलाफ पुत्री के अपहरण का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लापता युवती की तलाश शुरू कर दी है।
परीक्षा केंद्र व्यवस्थापक के खिलाफ एफआईआर
माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा संचालित परीक्षा के निरीक्षण के दौरान परीक्षा की शुचिता प्रभावित करने के उद्देश्य से गलत परिचय पत्र पाए जाने पर जिम्मेदार परीक्षा केंद्र व्यवस्थापक सहित दो लोगों के खिलाफ बुधवार को सिधारी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।
जनपद में बुधवार की सुबह हाईस्कूल की परीक्षा के दौरान निरीक्षण पर निकली संयुक्त शिक्षा निदेशक प्रीति वर्मा सिधारी क्षेत्र के समेंदा गांव स्थित देवदास इंटर कालेज परीक्षा केंद्र का औचक निरीक्षण करने पहुंचीं। इस दौरान परीक्षा केंद्र पर मौजूद व्यक्ति के पास गलत परिचय पत्र पाए जाने पर संयुक्त शिक्षा निदेशक ने इस मामले को गंभीरता से लिया। मंडल स्तरीय शिक्षाधिकारी की तहरीर पर सिधारी थाने में परीक्षा केंद्र व्यवस्थापक तुषार सिंह पुत्र अशोक सिंह निवासी ग्राम समेंंदा एवं अशोक सिंह पुत्र अज्ञात के खिलाफ सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।
रंगदारी टैक्स को लेकर बदमाश ने दी फोन पर धमकी
शहर कोतवाली पुलिस ने रंगदारी टैक्स की मांग को लेकर फोन पर पैथोलाजी संचालक को दी गई धमकी के मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।
शहर कोतवाली क्षेत्र के बद्दोपुर ग्राम निवासी ओम प्रकाश गुप्ता नगर के हर्रा की चुंगी इलाके में पैथोलॉजी का संचालन करता है। बीते 12 फरवरी की रात करीब 10 बजे अज्ञात बदमाश ने ओमप्रकाश के मोबाइल फोन पर काल कर उनसे रंगदारी टैक्स की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस बात से भयभीत पैथोलाजी संचालक ने जानकारी परिजनों को दी। पीड़ित के भाई श्यामनरायण गुप्ता की तहरीर पर बुधवार को शहर कोतवाली में अज्ञात मोबाइल धारक के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है। सर्विलांस के माध्यम से पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी विवाहिता की मौत
मंडलीय/ जिला अस्पताल में बुधवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस कर भर्ती कराई गई 30 वर्षीय विवाहिता ने गुरुवार की सुबह ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मौत के बाद परिजन अस्पताल में शव छोड़कर फरार हो गए।
मऊ जनपद के घोसी कोतवाली अंतर्गत भटमीला मेला ग्राम निवासी विजय की 30 वर्षीय पत्नी नैना देवी बुधवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई। मऊ जिला अस्पताल से रेफर कर दिए जाने पर झुलसी महिला को परिजनों ने मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर रूप से झुलसी महिला ने गुरुवार की सुबह दम तोड़ दिया। मौत के बाद परिजन अस्पताल में शव को छोड़कर फरार हो गए। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो