scriptFIR registered against Bahubali MLA Ramakant Yadav for laptop snatching in UP Assembly Election 2022 | सपा के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव की और बढ़ी मुश्किल, मतगणना के समय कर्मचारी से लैपटाप छीनने के बने आरोपी | Patrika News

सपा के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव की और बढ़ी मुश्किल, मतगणना के समय कर्मचारी से लैपटाप छीनने के बने आरोपी

सपा के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की मतगणना के दौरान सरकारी कर्मचारी से लैपटाप छीनने के मामले में वीडियो साक्ष्य के आधार पर रमाकांत यादव का नाम शामिल किया है। वहीं हत्या प्रयास मामले में सेशन कोर्ट ने जमानत की तिथि पांच अगस्त निर्धारित कर दी है।

आजमगढ़

Published: August 01, 2022 04:49:35 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. समाजवादी पार्टी के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। जेल में बंद रमाकांत पर अब वर्ष 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान मतगणना स्थल पर सरकारी कर्मचारी सेे लैपटाप छीनने का आरोप लगा है। जहानागंज पुलिस वीडियो साक्ष्य के आधार में मुकदमें में रमाकांत यादव का नाम शामिल किया है। वहीं हत्या प्रयास मामले में सेशन कोर्ट ने सोमवार को रमाकांत यादव की जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए अगली तिथि पांच अगस्त निर्धारित कर दी है।

विधायक रमाकांत यादव
विधायक रमाकांत यादव

बता दें कि वर्ष 1998 के लोेकसभा चुनाव के दौरान बसपा प्रत्याशी अकबर अहमद डंपी और रमाकांत के बीच अंबारी चौक पर हुई गोलीबारी के मामले में रमाकांत यादव जेल में बंद हैं। वहीं फरवरी 2022 में विधानसभा चुनाव के दौरान माहुल में हुए जहरीली शराब कांड में भी पुलिस ने रमाकांत यादव को आरोपी बनाया है। रमाकांत यादव को कड़ी सुरक्षा के बीच सोमवार को जेल से लाकर एमपी एमएलए कोर्ट में मुकदमें पेश किया गया। अदालत ने फूलपुर थाना क्षेत्र के माहुल में जहरीली शराब कांड के व एक अन्य मुकदमें में उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में ले लिया।

इसी क्रम में विधानसभा चुनाव 2022 के के दौरान चकवल स्थित मतगणना स्थल पर रमाकांत की मौजूदगी में सपा कार्यकर्ताओं ने एक सरकारी कर्मचारी से लैपटाप की छिनैती की थी। इस मामले में 12 नामजद व दर्जनों अज्ञात के खिलाफ जहानागंज थाने की पुलिस ने मामला दर्ज किया था। इस मामले में भी सपा विधायक रमाकांत यादव का नाम प्रकाश में आया है। पुलिस का कहना है कि 29 जुलाई 2022 के इस मामले में रमाकांत यादव का नाम आरोपी के तौर पर प्रकाश में आया है। पुलिस ने कोर्ट से इस मुकदमे में भी रमाकांत यादव को न्यायिक हिरासत में लेने का प्रार्थना पत्र दिया था।

अदालत ने पुलिस के कागजातों का अवलोकन करने के बाद सोमवार को रमाकांत यादव को न्यायिक हिरासत में ले लिया। उधर 1998 के कातिलाना हमले के मुकदमे में एमपी एमएलए स्पेशल सेशन कोर्ट ने जमानत प्रार्थना पत्र पर सुनवाई के लिए 5 अगस्त तिथि नियत की है। थानाध्यक्ष जहानागंज ने बताया कि लैपटाप छिनैती के मामले में वीडियो साक्ष्य के आधार पर रमाकांत यादव का नाम छिनैती के मुकदमें में जोड़ा गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बांदा में यमुना नदी में डूबी नाव, 20 के डूबने की आशंकाCM अरविंद केजरीवाल ने किया सवाल- 'मनरेगा, किसान, जवान… किसी के लिए पैसा नहीं, कहां गया केंद्र सरकार का धन'SCO समिट में पीएम मोदी के साथ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की हो सकती है बैठकबिहारः 16 अगस्त को महागठबंधन सरकार का कैबिनेट विस्तार, 24 को फ्लोर टेस्ट, सुशील मोदी के दावे को नीतीश ने बताया बोगसझारखंड BJP ने बिहार के नए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को गिफ्ट में भेजा पेन, कहा - '10 लाख नौकरी देने वाली फाइल पर इससे करें हस्ताक्षर'ममता बनर्जी को एक और झटका, अब पशु तस्करी केस में TMC नेता अनुब्रत मंडल को CBI ने किया गिरफ्तारCoal Scam: कोयला घोटाले मामले में ED ने पश्चिम बंगाल के 8 आईपीएस ऑफिसर को जारी किया समनजम्मू-कश्मीर के रामबन में लैंडस्लाइड व बादल फटने से दो लोगों की मौत, हिमाचल के कुल्लू में कई दुकानें बहीं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.