माफिया की पत्नी ने प्रधान को दिया फोेन पर धमकी, पुलिस ने दो के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

प्रधान की तहरीर पर वंदना सिंह और उनके शरणदाता के खिलाफ कार्रवाई

By: Ranvijay Singh

Published: 08 Oct 2021, 09:17 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. माफिया ध्रुव कुमार सिंह कुंटू और उनके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब उनकी पत्नी वंदना सिंह पर महिला प्रधान को फोन पर धमकी देने तथा जाति ***** शब्द का प्रयोग करने का आरोप लगा है। साथ ही वंदना सिंह के शरणदाता पर भी गंभीर आरोप लगाया गया है। प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपों की जांच शुरू कर दी है।

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के देवपुर कमालपुर गांव की प्रधान रामावती देवी व उनके पुत्र हरबंश कुमार ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि गांव के सभापति सिंह पुत्र गुलाब सिंह पूर्व प्रधान रहे हैं। अपने कार्यकाल के दौरान ग्रामसभा की भूमि यूपी के टाप-10 माफिया कुंटू सिंह को गाटा संख्या-182 दान में दे दी थी। वही उनके और उनकी पत्नी के शरणदाता भी रहे है। अब गांव की प्रधानी उनके हाथ में नहीं है तो विकास कार्य में अवरोध उत्पन्न कर रहे हैं।

प्रधान का आरोप है कि सभापति सिंह उनकी मोबाइल पर फोन कर जातिसूचक शब्द व जान से मारने की धमकी देते हैं। साथ ही कुंटू सिंह की पत्नी वंदना सिंह से फोन पर बात कराकर दबाव बना रहे हैं। जबकि पंचायत चुनाव में सामान्य सीट पर चुनाव जीतीं और सभापति सिंह तीसरे नंबर पर रहे। सामान्य सीट पर अनुसूचित जाति के प्रधान बनने के बाद बार-बार फोन कर जाति ***** शब्द व जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

जीयनपुर कोतवाल दिनेश यादव ने बताया कि प्रधान की तरहीर पर जान से मारने की धमकी और एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन की जा रही है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Ranvijay Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned